Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष होगा चारों चरण का पैक्स चुनाव – SDO

Advertisement

व्यपार मंडल के तेजतर्रार युवा पैक्स अध्यक्ष राहुल कुमार ने भी अपना नामांकन किया दाखिल…

जिले के विभिन्न प्रखंडों में पैक्स चुनाव हेतु नामांकन पर्चा दाखिल किया जा रहा है। मालूम हो कि दस प्रखंड के लगभग सेकड़ो पंचायत अंतर्गत चार चरण में चुनाव संपन्न होना है।

प्रथम चरण का चुनाव 09 दिसंबर, द्वितीय चरण 11 दिसंबर , तृतीय चरण का 13 दिसंबर एवं चौथे चरण का चुनाव 15 दिसंबर को होगा। प्रथम चरण का चुनाव कहरा प्रखंड व सत्तरकटैया में होगा जिसके लिए गुरुवार रोज 28 नवंबर को नामांकन का आखड़ी तारीक तय किया गया है। सत्तरकटैया प्रखंड अंतर्गत दो दर्जन से अधिक उम्मीदवार ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया।

Advertisement

प्रखंड के सबसे युवा एवं तेजतर्रार व्यपार मंडल के अध्यक्ष राहुल कुमार ने भी बिजलपुर पंचायत से अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। उन्होंने बताया कि किसान के हित के लिए पांच वर्षों से काम किया और पुनः जीत दर्ज कर किसान के हित के लिए समर्पित होकर काम करूगां.

वही इस चुनाव को लेकर सदर एसडीओ संभुनाथ झा ने बताया कि जिला प्रशासन के द्वारा शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराया जायेगा। जो भी दागदार प्रबंधक है उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

हालांकि दो दर्जन दागदार प्रबंधक जिले के अंदर है जिसमें कुछ ने अपना नोड्यूज प्राप्त कर लिया है लेकिन जिनको नोड्यूज नही मिला है उसके ऊपर कार्रवाई की जायेगी।एसडीओ ने कहा कि चारों चरण का चुनाव शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष होगा।

Advertisement

Related posts

DRM ने किया सुपौल रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण,दिए कई अहम निर्देश…

Bihar Now

प्रशासन का ऐलान,आपराधिक प्रवृत्ति वाले के खिलाफ चलेगा मुहिम

Bihar Now

केंद्र सरकार पर कन्हैया का जोरदार हमला, भीड़ देख गद गद हुए कन्हैया !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो