Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

शराबबंदी का सच : जहरीली शराब से एक ही गांव के 8 लोगों की मौत, मचा हडकंप… ये कैसी शराबबंदी ?…

Advertisement

बेतिया : पश्चिम चम्पारण जिला अंतर्गत बेतिया पुलिस के नरकटियागंज अनुमण्डल क्षेत्र के लौरिया थाना और नरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र स्थित देउरवा गांव में गुरुवार को 8 व्यक्ति की मौत से मातमी सन्नाटा छा गया है।

एक गाँव मे 8 व्यक्ति की मौत को लेकर चर्चा का बाज़ार भी गर्म है। इतनी संख्या में मौत से देउरवा के लोग अचंभित हैं। मौत क्यों व उसका कारण क्या है, यह चर्चा का विषय है।

Advertisement

हालांकि मृतकों के परिजन इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज़ कर रहे हैं। देउरवा पंचायत के वार्ड 7 निवासी जुम्मन मियां का पुत्र बिकाउ मियां, देउरवा पंचायत के वार्ड 6 निवासी लतीफ साह, देउरवा पंचायत के रामवृक्ष चौधरी तथा देउरवा पंचायत के पंडा पट्टी निवासी भगवान पंडा का नाम मृतकों में शामिल हैं।

जोगीया देवराज निवासी नईम मियां तथा सुरेश साह, बगही देवराज निवासी राबुल मियां, तेलपुर व डुमरा निवासी इजहार एवं मुमताज की चिकित्सा बेतिया स्थित किसी निजी अस्पताल में की जा रही है।

हालाकि मौत किन कारणों से हुई इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जिला के पदाधिकारी व देवराज के लोग भी इस मामले में कुछ बताने से परहेज़ कर रहे हैं।

हमारे सूत्र बताते हैं कि वरीय पदाधिकारियों के साथ कई थाना की पुलिस मामला में सतर्क व सावधानी पूर्वक देवराज इलाका में है और स्थिति पर नज़र रखे हुए हैं।

सोहन प्रसाद, बिहार नाउ, बेतिया..

Related posts

रिलायंस न्यू एनर्जी सोलर लिमिटेड का अमेरिकी कंपनी अंबरी इंक में निवेश…

Bihar Now

महीनों बीत जाने के बाद बिहार के स्वास्थ्य मंत्री की खुली नींद, पहली बार PPE किट पहनकर किया NMCH का निरीक्षण..

Bihar Now

नई दिल्ली स्थित बिहार भवन से आखिर कितने व्यक्तियों की समस्याओं पर की गई कार्रवाई ?… पढ़िए पूरी रिपोर्ट…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो