Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : कटिहार में मेयर की हत्या, अपराधियों ने मेयर को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत…

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर कटिहार से आ रही है जहां कटिहार के मेयर शिवराज पासवान उर्फ शिवा पासवान की हत्या कर दी गई है ..जानकारी के मुताबिक कटिहार के मेयर की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी है..कटिहार मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान नहर की मौत हो गई है ..घटना नगर थाना क्षेत्र के संतोषी कॉलोनी के पास की बताई जा रही है..

बताया जा रहा है कि मेयर शिवराज पासवान एक पंचायती कर वापस अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान दो अज्ञात अपराधी उनके सीने में ताबड़तोड़ तीन गोली मार दी, कटिहार मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई, बताते चलें हाल के दिनों में युवा नेता के रूप में शिवराज पासवान का तेजी से राजनीति ग्राफ तेजी से बढ़ रहा था, लगभग 3 महीने पहले वे मेयर बने थे, अब घटना के पीछे क्या वजह है इस पर पुलिस कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है।

Advertisement

घटना के बाद से पूरे इलाके में मातम का माहौल हो गया है..घटना की जानकारी मिलते ही मौके वारदात पर पुलिस पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई है ..हालांकि मेयर की हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है ..लेकिन मौके वारदात पर तमाम आला अधिकारी सहित कई थानों की पुलिस पहुंचकर कमान संभाल ली है..

सुमन मिश्रा, बिहार नाउ, कटिहार….

 

Advertisement

Related posts

“हिंदुस्तान की नींव पर हो रहा हमला… BJP इतिहास खत्म करना चाहती है, हम उसे बचाना चाहते हैं… “2024” का रण लड़ेंगे एक साथ”… किसने क्या कहा ?..

Bihar Now

पूर्णिया हत्याकांड में नामजद आरोपी तेजस्वी यादव ने अपने ही खिलाफ की CBI जांच की मांग, कहा – बतौर सीएम अगर चाहें तो नामांकन से पहले मुझे कर सकते हैं गिरफ्तार…

Bihar Now

नीतीश कुमार की पार्टी विधायकों के साथ मीटिंग, फीडबैक लेने के साथ आगामी चुनाव को लेकर चर्चाएं …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो