Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यबिहार

रोजीना नाजिश ने सीएम नीतीश कुमार की सलामती के लिए हाईकोर्ट दरगाह पर की चादरपोशी…

Advertisement

जद यू के दिवंगत विधान पार्षद तनवीर अख्तर की धर्मपत्नी एवं विधान परिषद उपचुनाव की उम्मीदवार श्रीमती रोजिना नाजिश ने आज पटना हाईकोर्ट दरगाह पर चादर पोशी की एवं स्वर्गीय तनवीर अख्तर की मगफिरत के साथ-साथ बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के लिए अच्छी सेहत और बिहार में अमन शांति और खुशहाली के लिए दुआ माँगी।

रोजिना नाजिश ने माननीय मुख्यमंत्री को तहे दिल से धन्यवाद दिया और उनकी सलामती की दुआ माँगी और कहा कि नीतीश कुमार सही मायनों में विकास पुरुष हैं जो सबको साथ लेकर चलते हैं और उचित सम्मान देते हैं। श्रीमती नज़िश ने कहा कि नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में जितना पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के लिए काम किया गया है, वो पहले शायद किसी सरकार में नहीं हुआ। श्रीमती रोजिना नज़िश ने बिहार के भवन निर्माण मंत्री श्री अशोक चौधरी का भी हृदय से धन्यवाद दिया कि ऐसे कठिन समय में उन्होंने सदा मनोबल बढ़ाया।

Advertisement

इस अवसर पर स्वर्गीय तनवीर अख्तर की पत्नी एवं बच्चे समेत उनके छोटे भाई मोहम्मद सादिक़ अख्तर, जदयू के प्रदेश सचिव रंजीत कुमार झा, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पटना जिला अध्यक्ष मौलाना शकील अहमद हाशमी, आबिद हुसैन, अफरोज आलम, गुलाम गौस राईन, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव मोहम्मद उमर, मोहम्मद शफी सिकंदर अली शकील समस्तीपुर बिलाल आलम इंसार बक्खो उपस्थित रहे।

Related posts

नवादा में युवक को दुकान से उठा ले गए बदमाश,पीट-पीटकर हत्या, लूट लिए 7 लाख कैश…. जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

राजधानी पटना में लाखों की लूट, तफ्तीश में जुटी पुलिस…

Bihar Now

आरक्षण के मुद्दे को लेकर दलित विधायकों की बैठक पर शिवचंद्र राम का बयान,कहा – आरक्षण के लिए शुरू से आरजेडी ही लड़ रही है लड़ाई…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो