Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

BJP नेता की दबंगई से कार्यपालक अभियंता परेशान, DM को कॉल कर लगाई मदद की गुहार…

Advertisement

बिहार के सहरसा जिले में चौकाने वाला मामला सामने आया है. मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र का है, जहां लोक स्वास्थ्य प्रमंडल सहरसा के कार्यपाक अभियंता सुनील कुमार सुमन के साथ बीजेपी के नेता सह आरटीआई कार्यकर्ता चंदन सिंह व उनके भाई रोशन सिंह ने गाली गलौज की. वहीं, दिवाली की रात को उनके सरकारी आवास पर हमला किया.

दरअसल, बीजेपी नेता चंदन सिंह के भाई पीएचडी कार्यलय के संवेदक हैं. ऐसा में वे अक्सर अपने भाई के पावर का इस्तेमाल कर अधिकारियों को ब्लैकमेल करते रहते हैं. कार्यपालक अभियंता सुनील कुमार सुमन की मानें तो वे चुनाव में गए हुए थे, इसलिए गुरुवार को जल्दी सो गए थे. देर रात आवास के बाहर से गाली गलौज और धक्का-मुक्की की आवाज आई, तो उनकी नींद टूट गई. पूछने पर पता चला कि चंदन सिंह और उनके भाई रोशन सिंह द्वारा हंगामा किया जा रहा है.।

Advertisement

कार्यपालक अभियंता ने बताया कि ये जानने के बाद उन्होंने डीएम साहब को कॉल किया. डीएम के कहने पर पुलिस आई, लेकिन तब तक वह सभी लोग भाग चुके थे. उनकी मानें तो दोनों भाइयों की मंशा थी कि डरा कर गलत बिल पास करवा लें. फिलहाल कार्यपालक अभियंता और उनके कैशियर ने इस मामले में थाना में प्राथमिक करने हेतु थाने में आवेदन दिया है.

लिपिक सतीश की मानें तो बीजेपी नेता कार्यलय की गतिविधि में हमेशा मौजूद रहते हैं और विभागीय कार्य में भी हस्तक्षेप करते रहते हैं. वहीं, कर्मचारियों को अक्सर परेशान करते हैं. उनकी मानें तो बीजेपी नेता कार्यलय में आकर उनके साथ मारपीट करने को उतारू हो गए. वे जान बचा कर भागे अन्यथा वो उनकी जान ले लेते. सतीश ने बताया कि बीजेपी नेता 75 हजार रुपये रंगदारी मांगते हैं. कहते हैं कि अगर नहीं दोगे तो तुम्हारा ट्रांसफर करवा देगें. उन्होंने मेरे वरीय अधिकारियों को भी परेशान किया है. हमलोगों ने तक हार कर थाना में आवेदन दिया है.

हालांकि, इस मसले पर सदर थानाध्यक्ष ने जय शंकर की मानें तो मामला दर्ज कर लिया गया है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

बी एन सिंह पप्पन,बिहार नाउ, सहरसा

­

­

Related posts

सघन मिशन इंद्रधनुष 2.0 अभियान के दूसरे चरण में शत प्रतिशत लक्ष्य हासिल…

Bihar Now

लालू यादव की RJD के पास 1 भी MP नहीं और प्रधानमंत्री तय करने गए हैं, बिहार देश का फिसड्डी राज्य दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों से ऐसे मिल रहे जैसे अमेरिका बना दिया हो: प्रशांत किशोर..

Bihar Now

LJP में टूट के बीच नीतीश कुमार से अचानक मिलने पहुंचे मांझी, घंटों मुलाकात के बाद मांझी ने साधी चुप्पी, उठने लगे सवाल ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो