Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

शर्मनाक : मधुबनी में थानेदार की कोर्ट में “गुंडागर्दी”, पिस्टल तान कर ADJ के साथ किया बदसलूकी, कहा – बस ADJ की धौंस निकाल देंगे !…

Advertisement

मधुबनी : व्यवहार न्यायालय झंझारपुर में ADJ अविनाश कुमार पर दो पुलिस कर्मियों ने कातिलाना हमला किया,और उनपर पिस्टल तान दिया,हमले में दो आरोपी SHO गोपाल प्रसाद और SI अभिमन्यु कुमार आदालत रूम में पहुँच कर बीच बहस के दौरान जज साहब पर अचानक हमला कर दिया, हालांकि ADJ अविनाश कुमार सुरक्षित हैं, लेकिन उनपर हुए हमले को लेकर काफी भयभीत हैं…हमले के दौरान बीचबचाव करने आये कई अधिवक्ता घायल हो गए, जिन्हें मामूली चोट लगा। बता दें की दोनों आरोपी घोघडिहा थाना में पदस्थापित हैं, जिसमें एक गोपाल प्रसाद घोघडिहा थाना के थानाध्यक्ष हैं तो वहीं दूसरे उसी थाना में SI के पद पर कार्यरत हैं।

बताया जा रहा है कि ADJ पहले भी अपने जजमेन्ट को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं, जज अविनाश कुमार जिले के पुलिस कप्तान पर भी अपने जजमेंट के दौरान कई बार टिप्पणी कर चुके हैं, साथ ही दोनों आरोपी को किसी मामले में कोर्ट में पेश होना था, और इसी दौरान दोनों जब झंझारपुर कोर्ट में पेश होने आये तो इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया।

Advertisement

इस बाबात जब बार एसोसिएशन झंझारपुर के उपाध्यक्ष से बात कि गई तो उनका कहना है कि जिस तरह से कोर्ट रूम में बीच बहस के दौरान दो पुलिस कर्मी के द्वारा जज साहब पर हमला किया गया है वो काफी निंदनीय और न्याय व्यवस्था को दबाने की कोशिश है। वहीं उन्होंने इस पूरे मामले में जिले के पुलिस कप्तान पर भी सवालिया निशान खड़ा किया है। बार एसोसिएशन के अधिवक्ता ने इस पूरे मामले में न्यायिक जांच कर त्वरित कार्रवाई की मांग की है और ऐसा नहीं करने पर बड़े आंदोलन करने की बात कही है।

Advertisement

Related posts

दरभंगा में BJP का मिलन समारोह , महागठबंधन के कई स्थानीय नेता बीजेपी में‌ हुए शामिल… मिथिलांचल के राजपूत वोट बैंक में सेंध लगाने की कवायद !…

Bihar Now

रिलायंस बीपी मोबिलिटी लगाएगी हजारों बैटरी स्वैपिंग स्टेशन, स्वीगी के डिलिवरी वाहन होंगे इलेक्ट्रॉनिक…

Bihar Now

Breaking : नवादा के रजौली विधानसभा में मत का बहिष्कार, ग्रामीणों ने कहा – रोड नहीं,तो वोट नहीं…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो