Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहार

अद्भुत… शिव के ‘नंदी’ ने जब दूध पीते दिए दर्शन, नजारा देखने उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़…

Advertisement

गोपालगंज: शिव मंदिर में नंदी को दूध पिलाने का मामला एक बार फिर से सुर्खियों में है। इसे आस्था कहें या अंधविश्वास लेकिन इस तरह का मामला सामने आने के बाद से लोगों का कौतुहल बढ़ता जा रहा है। मंदिर में नंदी की प्रतिमा को दूध व जल पिलाने के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ लग गई। सैकड़ों भक्त घरों से दूध और पानी लेकर नंदी महाराज को चम्मच से पिलाते हुए नजर आए।

Advertisement

दरअसल फुलवरिया प्रखंड के मांझा गोसाई गांव में स्थित प्राचीन शिव मंदिर में नंदी की मूर्ति के दूध पीने का वीडियो वायरल हुआ है। जिसने भी इस वायरल वीडियो को देखा वह मंदिर की तरफ दौड़ गया। यहां पर देखते ही देखते शिव मंदिर में भक्तों का तांता लग गया। मंदिर में भगवान शिव के नंदी बैल की मूर्ति की दूध पीने की खबर सामने आते ही लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। जिसे देखो हाथों में दूध और चम्मच लेकर मंदिर की तरफ दौड़ पड़ा और भगवान शिव की सवारी माने जाने वाले नंदी बैल की मूर्ति को दूध पिलाकर पुण्य कमाने में जुट गया।

इसे अंधविश्वास कहे या विश्वास लेकिन भक्त पूरी श्रद्धा के साथ मंदिर में नंदी महाराज की सेवा में लगे हुए हैं। जलपान कराने के साथ ही कोई उनका हाथ पैर दबा रहा है तो कोई अपनी मन्नतें मांग रहा है। इसे चमत्कार मानकर खासतौर पर महिला भक्त बड़ी संख्या में मंदिर पहुंच रही हैं।

Advertisement

Related posts

सहरसा की नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद, उप मुख्य पार्षद एवं 46 वार्ड पार्षदों ने किया शपथ ग्रहण, बोलीं मेयर- जल निकासी की समस्या पर ध्यान दिया जायेगा …

Bihar Now

अस्तलगामी सूर्य को दिया गया अर्घ्य , स्थानीय समिति ने श्रद्धालुओं के बीच बांटा मास्क, सेनैटाइजर…

Bihar Now

Breaking : लालू यादव को मिली जमानत, हाईकोर्ट से जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में मिली राहत…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो