Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

बिहार विधानसभा में तिखी बहस के बाद राज्यपाल से मिले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार… सियासी उठा पटक के संकेत या औपचारिक मुलाकात ?…

Advertisement

बिहार विधानसभा में आज सीएम और स्पीकर के बीच हुई नोंक झोंक के बाद देर शाम सीएम नीतीश कुमार ने राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की है..सीएम नीतीश कुमार और राज्यपाल फागू चौहान के बीच करीब आधे घंटे की मुलाकात के बाद कयासों का बाजार गर्म हो गया है.. हालांकि इस मुलाकात को औपचारिक मुलाकात करार दिया जा रहा है….

सियासी गलियारों में इस बात की काफी चर्चा है कि जिस तरीके से विधानसभा में आज सीएम नीतीश कुमार और स्पीकर विजय सिन्हा के बीच जमकर नोंक झोंक हुई और इसके बाद जेडीयू की ओर से तमाम हिदायत व नसीहत देते हुए सामने आई है.. इससे साफ जाहिर है कि बीजेपी और जेडीयू के बीच सबकुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है… नोंक झोंक के बाद CMO सहित जेडीयू सांसद साथ ही तमाम प्रवक्ताओं की ओर से एक फोटो के जरिए संदेश बीजेपी को देने की कोशिश की जाती है.. स्वाभिमान से कोई समझौता नहीं… ये तमाम सियासी इशारों को देखते हुए सियासी गलियारों में सीएम नीतीश कुमार के आज शाम बिहार के राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात के बाद कयासों का बाजार गर्म हो गया है.््श््््श्््श््््श््श््््श्््श््््््श््््श्््श््््श््््श्््श््््््श््््श्््श््््श््््श्््श््््््श््््श्््श्््श््््श्््श््््््श््््श्््श््श््््श्््श््््््श््््श्््््श््््श्््श््््््श््््श््््श््््श्््श््््््श््््श्््श््््श्््श््््््श््््श््श््््श्््श््््््श््््््श््््श्््श््््््श्््््श््््श्््श््््््श््््श््््श्््श््््््श्््श््््श्््श््््््श््श््््श्््श््््््््श््््श्््श्््््््श््््श्््श््््््श््््श्््श््््..

Advertisement

 

 

 

 

Advertisement

Related posts

विरोध के बावजूद रामा सिंह को मिल गया RJD का सिंबल, महनार से चुनाव लड़ेंगी उनकी पत्नी…

Bihar Now

दरभंगा : ड्यूटी जाने के दौरान जेसीबी की चपेट में आने से घायल अमीन, इलाज के दौरान मौत… अमीन संघ में शोक की लहर, कहा – सरकार के किसी नुमाइंदे के पास श्रद्धांजलि देने तक की फुर्सत नहीं….

Bihar Now

बिजली आपूर्ति से ग्रामीण परेशान, नहीं पड़ रहा है विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों पर फर्क

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो