Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

शराबबंदी वाले राज्य में जहरीली शराब से शख्स की मौत, परिजनों का आरोप- रोज पीते थे शराब…प्रशासन ने पोस्मार्टम रिपोर्ट आने की कही बात… सच क्या ?….

Advertisement

मुंगेर में शराब पीने से 55 वर्षीय प्रदीप यादव की मौत हो गई है। परिजनों ने कहा दस दिनों से लगातार शराब पी रहे थे.. सिविल सर्जन ने कहा मृत अवस्था में परिजनों ने लाया था मृतक को सदर अस्पताल। मौत की खबर सुनकर परिजनों ने शव को सदर अस्तपताल से लेकर भाग खड़े हुए। सिविल सर्जन ने कहा शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही शराब पीने की होगी पुष्टि।

दरअसल मामला है की कासिम बाजार थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 35 के अम्बे चौक निवासी प्रदीप यादव दस दिनों से लगातार शराब पी रहा था

Advertisement

वही आज सुबह भी शराब पी कर शहर के अम्बे चौक गया था वही वो सड़क पर गिर गया जिसके बाद परिजनों ने उसे पूरबसराय सुतरखाना स्थित डॉ डी एन साह के पास ले गया। जंहा डॉक्टर इलाज करने से मना कर दिया जिसके बाद परिजन ने उसे सदर अस्तपताल के इमरजेंसी वार्ड में भरती कराया जंहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही मृतक की बेटी ने कहा की मेरे पिता दस दिनों से ज्यादा मात्रा में शराब पी रहे थे इसको लेकर कई बार मना किया गया लेकिन वो नहीं माने और शराब पीते रहे है वही आज भी शराब पी रखी थी जिससे उनकी मौत कैसे हुई ये पता नहीं चल पाया। वही मृतक का बेटा ने इंकार करते हुए कहा की मुझे मालुम नहीं है की पिता की मौत कैसे हुई।

वही सिविल सर्जन डॉ आनद शंकर शरण सिंह ने कहा कुछ व्यक्ति अम्बे चौक पे पड़ा एक व्यक्ति को सदर अस्तपताल में भरती कराया जिसका नाम प्रदीप यादव था जिसकी जाँच की गयी तो उसकी मौत हो चुकी थी। उन्होंने कहा की मृतक व्यक्ति की पोस्टमार्टम रिपोर्ट होने के बाद ही ये पता चल पायेगा की प्रदीप यादव की मौत कैसे हुई है।

मनीष, बिहार नाउ, मुंगेर

Related posts

मुजफ्फरपुर में सरेशाम अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

Bihar Now

पटना में सड़क पर धरना पर बैठी छात्राएं , कुव्यवस्था को लेकर हैं आक्रोशित ….

Bihar Now

EXCLUSIVE: शांति पूर्वक रोड मार्च को बलपूर्वक दबाने की कोशिश ने सरकार की नीति और नियत साफ कर दी है: मदन मोहन झा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो