Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पटना में महंगाई के विरोध में कांग्रेस का मार्च, सरकारी एजेंसियों का हो रहा बेजा इस्तेमाल, जनता त्रस्त – प्रदेश अध्यक्ष

Advertisement

पटना में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस नेता राजभवन तक मार्च निकाल रहे थे। कांग्रेस का मार्च अभी कुछ दूर ही निकला था कि पुलिस ने बैरिकेडिंग कर उन्हें रोक दिया।

देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और खाद्य पदार्थों पर जीएसटी के खिलाफ आज 5 अगस्त को राजधानी पटना में कांग्रेस नेताओं और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने राजभवन तक मार्च निकाला। कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व में ये प्रदर्शन हुए। कांग्रेस आज देशव्यापी धरना-प्रदर्शन कर रही है। राजधानी पटना सहित देश के सभी राज्यों में कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Advertisement

पटना में भी कांग्रेसी प्रदर्शन करते नजर आए। महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस नेता राजभवन तक मार्च निकाल रहे थे। कांग्रेस का मार्च अभी कुछ दूर ही निकला था कि पुलिस ने बैरिकेडिंग कर उन्हें रोक दिया। उसके बाद हंगामा शुरू हो गया। कार्यकर्ता सड़क पर नारेबाजी करने लगे।

कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार पर पुलिस और सरकारी एजेंसियों के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया और हंगामा किया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को हिरासत में ले लिया।

इसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता जिस गाड़ी में प्रशासन ने मदन मोहन झा को बिठाया था उस गाड़ी को घेर कर गिरफ्तारी का विरोध करने लगे। इस बीच पुलिस और कार्यकर्ताओं में हल्की नोकझोंक भी हुई। बाद में मदन मोहन झा के कहने पर कार्यकर्ता शांत हुए। फिर पुलिस मदन मोहन झा को थाने ले गई।इस मौके पर कांग्रेस MLC प्रेमचंद मिश्रा, अजीत शर्मा सहित तमाम कांग्रेस के नेता मौजूद रहे..

इसी बीच हंगामा कर रहे दर्जनभर से अधिक कार्यकर्ताओं को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। वज्र वाहन में भरकर उन्हें भी थाने ले गई।

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शुक्रवार को राजभवन मार्च के लिए निकले थे। लेकिन राजभवन पहुंचने से पहले ही पुलिस ने उन्हें रोक दिया। पुलिस के रोकने के बाद जिससे आक्रोशित कांग्रेसियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि, ‘राज्य में अपराध चरम पर है। अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, लेकिन पुलिस के पास उन्हें पकड़ने के लिए समय नहीं है। जब कोई जनता की समस्या को लेकर आवाज उठाएगा तो उसपर कार्रवाई करने के लिए पुलिस तैयार रहती है।’

Related posts

मिशन 2024 को लेकर एक्शन मोड में जेडीयू कार्यकर्ता ! …राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन से पहले जेडीयू कार्यकर्ताओं के बीच बैठकों का दौर जारी …

Bihar Now

69वीं BPSC PT परीक्षा में चाणक्य आईएएस एकेडमी के छात्रों ने मारी बाजी, रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने तमाम सफल विद्यार्थियों को दी शुभकामनाएं…

Bihar Now

समस्तीपुर में सड़क हादसे में मौत पर जबरदस्त बवाल, उग्र हुईं भीड़… लाठीचार्ज से आक्रोशित लोगों ने‌ ट्रक को किया आग के हवाले…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो