Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ तेजस्वी यादव का प्रतिरोध मार्च… प्रतिरोध मार्च के जरिए तेजस्वी यादव का शक्ति प्रदर्शन !…

Advertisement

महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ महागठबंधन का रविवार को पूरे प्रदेश में प्रतिरोध मार्च शुरू हो गया है.। विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में पटना में यह मार्च निकाला गया है.. इसके अलावा सभी जिला मुख्यालयों में धरना-प्रदर्शन दििया जा रहा है..

पटना में तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में सगुना मोड से बेली रोड होते हुए समाहरणालय तक प्रतिरोध मार्च निकाला गया है। इसमें पटना जिला और महानगर के महागठबंधन के सभी विधायक, नेता, कार्यकर्ताओं और आमजनों की भागीदारी है..

Advertisement

उधर, राजद के अलावा महागठबंधन के अन्य घटक दलों कांग्रेस, माले, सीपीआई व सीपीएम की ओर से जारी संदेश में कहा गया है कि बिहार की जनता में बढ़ती बेरोजगारी, मुस्लिमों को बदनाम करने, बुलडोजर राज, महंगाई जैसे मुद्दों और केन्द्र व राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ काफी आक्रोश है। प्रदेश में सूखे की समस्या को लेकर सरकार गंभीर नहीं है। राज्य सरकार प्रदेश को सूखाग्रस्त घोषित करे और सिंचाई के लिए किसानों को 24 घंटे फ्री बिजली दी जाए।

Related posts

विपक्षी एकता की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले निकले नीतीश-लालू-तेजस्वी, कहीं संयोजक नहीं बनाने से नाराज तो नहीं ?… सुशील मोदी का सियासी तंज …

Bihar Now

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दर्ज हो हत्या का केस, कांग्रेस विधायक की सुप्रीम कोर्ट से मांग…

Bihar Now

जननायक एक्सप्रेस में यात्रियों से लूटपाट की कोशिश, चलती ट्रेन में यात्री को मारी गोली… बेखौफ अपराधी, बेखबर रेल प्रशासन ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो