Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

जननायक एक्सप्रेस में यात्रियों से लूटपाट की कोशिश, चलती ट्रेन में यात्री को मारी गोली… बेखौफ अपराधी, बेखबर रेल प्रशासन ?…

Advertisement

समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड के कर्पूरीग्राम स्टेशन के पास अपराधियों ने ट्रेन लूटपाट के दौरान एक यात्री को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल यात्री की पहचान बेतिया जिले के हरीनगर थाना क्षेत्र के रामू साह के पुत्र मिट्ठू कुमार के रूप में हुई है। जिसे आरपीएफ के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

घटना बुधवार की शाम 7:30 बजे की बताई गई है। घटना के संबंध में घायल मिट्ठू कुमार ने बताया कि वह दरभंगा से अमृतसर जाने के लिए जननायक एक्सप्रेस के जेनरल क्लास के डिब्बे में सवार हुआ था। इसी दौरान कर्पूरीग्राम स्टेशन के पास दो की संख्या में आए अपराधियों ने लूटपाट शुरू कर दी और दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग भी की। इस फायरिंग की घटना में मिट्ठू साह के दाहिने पैर में गोली लग गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Advertisement

अपराधियों ने उससे उसका मोबाइल उसके पास से रुपए भी लूट लिया। घायल का बताना है कि उसके पास से अपराधियों ने 20 हजार की लूट की है। घायल ने बताया कि अपराधियों ने उसके अलावा अन्य यात्रियों के साथ भी लूटपाट की है। वहीं इस संबंध में मुजफ्फरपुर रेल एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है।

Related posts

जनता और पुलिस के फासले को करें कम…लोगों के साथ स्थापित करें दोस्ताना व्यवहार – SP, बेगूसराय..

Bihar Now

शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चन्द्रशेखर ने ACS के.के पाठक और निदेशक को भेजा पीत पत्र,कार्रवाई की दी चेतावनी…

Bihar Now

JDU के खिलाफ बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने खोला मोर्चा, आचरण ठीक करिये, नहीं तो हिंदुओ पर हमला करने वाले कट्टरपंथियों के पीछे खड़ा होने का होगा संदेह…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो