Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर पप्पू यादव का हमला, कहा – शराब माफियाओं को प्राप्त है सत्ता और विपक्ष का संरक्षण… मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की..

Advertisement

जहरीली शराब से हुई मौत के बाद आज शुक्रवार को जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पीएमसीएचपहुंचकर मृतक के परिजनों से मुलाकात की। इसके बाद उन्हें परिजनों को सरकार से मुआवजे के साथ सरकारी नौकरी की मांग की।

उन्होंने कहा कि प्रशासनिक तंत्र की उदासीनता के कारण आज सात लोगों की मौत हुई है। मौतों की उच्चस्तरीय जांच कर मृतक के परिजनों को जब तक मुआवजा नहीं मिलेगा तब तक मैं चुप नहीं रहूंगा। इस घटना में जो भी जिम्मेदार हो उस पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

Advertisement

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में शराब माफियाओं को सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों का संरक्षण प्राप्त हैं. प्रशासन और नेताओं की मिलीभगत से शराब माफिया की समानान्तर सरकार चल रही हैं. वे यह नहीं कहते कि बिहार से शराबबन्दी हटाई जाए। बल्कि इसका कठोरता से पालन हो। तब जाकर शराबबन्दी सफल होगी।

उन्होंने कहा कि सरकार और विपक्ष के जनप्रतिनिधियों का सामूहिक सैंपल लेकर जांच होने के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी। उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से हुई मौत के बाद मृतक के परिजनों के साथ हर सुख-दु:ख में जन अधिकार पार्टी शामिल रहेगी। इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश पप्पू, स्वास्थ्य प्रभारी मुन्ना जी मौजूद थे.

Related posts

ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में चौकीदार पर गिरी गाज,निलंबित… “चौकीदार को कैदियों की नहीं दी जाय जवाबदेही”…

Bihar Now

बेगूसराय में भी दिखा बंद का असर, सीपीआई कार्यकर्ताओं ने एनएच 28 को किया जाम

Bihar Now

पद्मश्री डॉक्टर मोहन मिश्रा के निधन पर मंत्री संजय झा ने व्यक्त की दुख…कहा – मिथिलावासियों के लिए सिर्फ डॉक्टर नहीं, भगवान थे डॉक्टर मिश्रा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो