Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

पटना के अपहरण कांड का 24 घंटे के अंदर पुलिस ने किया उद्भेदन, जेल से रची गई थी अपरहण की साजिश…

Advertisement

पटना पुलिस ने के कंकड़बाग थाना क्षेत्र से दो हॉस्पिटल संचालक के किडनैपिंग के मामले का खुलासा कर दिया है इस पुरे मामले पर पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया की अपहरण की पूरी हिस्ट्री छपरा जेल से रची गई थी साजिश हत्याकांड में बंद अपराधी ने रचि पूरी साजिश फिरौती के तौर पर 9 लाख दे दिए गए थे , कुल दस लाख की फिरौती मांगी गई थी ,वही पैसे लेने के बाद दोनों की हत्या कर देते ।

दरअसल अपहरण करता और अपहृत दोनों की पहचान पहले से थी ,इस मामले में ऋतू कुमारी द्वारा फिरौती की रकम को जमा बैंक में करने के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े जिसकी निशानदेही पर इस साजिश में शामिल महिला ऋतू कुमारी सहित कुल 4 लोग गिरफ्तार हुए है …

Advertisement

एसएसपी की माने तो संदीप ओझा पहले तीन हत्या मामले का आरोपी है वही अपहरणकर्ता का एक प्रोफेशनल गिरोह है,इस कांड को अंजाम देने के बाद इनका अगला निशाना बेगूसराय में एक बड़े ज्वेलरी की दुकान को लूटने और कोलकाता में मुथूट फाइनेंस को लूटने की योजना बना डाली थी इस अपहरण के बाद इन्हीं दोनों योजनाओं को अंजाम देने के लिए अपहरणकर्ता का एक गुट बेगूसराय जाने वाला था और दूसरा ग्रुप कोलकाता जाने वाला था इसी दौरान पटना पुलिस ने सभी को किया गिरफ्तार।

वही कैश को भी रिकवर किया गया है और ऑनलाइन किए गए ट्रांसेक्शन को बैंक एकाउंट फ्रीज भी कर दिया है।

 

Related posts

दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड पर टला बड़ा हादसा, ब्रेक बाइंडिंग की वजह से धुआं निकलने से मची अफरा-तफरी…

Bihar Now

गुप्तेश्वर पाण्डेय को लेकर कयासों का दौर खत्म, नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे गुप्तेश्वर पाण्डेय, थामेंगे जेडीयू का दामन ! ..

Bihar Now

Big Breaking : तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने 3 शख्स को रौंदा, इलाज के दौरान तीनों की मौत…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो