Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

बेगूसराय फायरिंग मामले में नया मोड़, इंसाफ मांगने बीजेपी राज्यसभा सांसद के पास पहुंची गिरफ्तार केशव की मां, एक फुटेज जारी कर बेटे को बताया निर्दोष…

Advertisement

बेगूसराय: 13 सितंबर की शाम बेगूसराय जिले के चार थाना क्षेत्र में अपराधियों के द्वारा गोलीबारी की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया था जिसमें कि 10 लोगों को गोली मारी गई थी, जिनमें एक की मौत हो चुकी है।

इस मामले में 3 दिन बाद पुलिस ने सफलता का दावा किया है एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिन्हित 4 अभियुक्तों को गिरफ्त में लेने की बात कह रही है ।

Advertisement

हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है आज 2:30 बजे एसपी योगेंद्र कुमार के द्वारा प्रेस को संबोधित किया जाएगा। उसके बाद ही कुछ कहना स्पष्ट रूप से सामने आ पाएगा। लेकिन इस बीच कई दावे किए जा रहे हैं जिसमें की बिहट नगर परिषद क्षेत्र के सुमित कुमार, युवराज कुमार, एवं केशवकुमार को घटना में संलिप्त होने की बात बताई जा रही है तो वही सिंघौल थाना क्षेत्र के गांव के रहने वाले अर्जुन का भी नाम सामने आ रहा है।

लेकिन केशव के ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस के द्वारा निर्दोष लोगों को फंसाया जा रहा है एवं जबरन केशव एवं उसके परिवार के साथ बदसलूकी करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है । केशव की मां का कहना है कि अगर उसका पुत्र केशव गुनाहगार है तो उसे फांसी की सजा दे दी जाए लेकिन निर्दोष को फंसाने का पुलिस के द्वारा प्रयास किया जा रहा है ।

ग्रामीणों के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में केशव का कुछ फुटेज सामने आ रहा है जिसमें 13 तारीख की शाम 5:45 पर वह बिहट में ही एक होटल के समक्ष बैठा हुआ दिखाई दे रहा है

ग्रामीणों का कहना है कि सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि इतनी बड़ी घटना को केशव के द्वारा कैसे अंजाम दिया गया क्योंकि लगभग 35 किलोमीटर के दायरे में गोलीबारी की घटना की गई थी और पुलिस के अनुसार घटना का वक्त 5:00 बजे से लेकर 5:45 तक बताई जा रही है ।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

 

Related posts

मधुबनी नरसंहार मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी.. विरोधियों पर कसा तंज, कहा – पब्लिसिटी के लिए विरोधी करते हैं ये काम..

Bihar Now

गणतंत्र दिवस के पूर्व संध्या सीएम नीतीश कुमार ने दी प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं…

Bihar Now

पटना विश्वविद्यालय के अवकाश प्राप्त प्राध्यापक प्रो राम नन्दन शुक्ल का निधन… विज्ञान वेत्ता के साथ साथ अध्यात्म के भी ज्ञाता थे प्रो.शुक्ला… श्रद्धांजलि सभा में लोगों ने व्यक्त किए विचार..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो