Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

आर्मी वाहन‌ की चपेट में आने से दो किशोर सहित तीन की मौत…

Advertisement

खगड़िया : जिले के मुफस्सिल थानान्तर्गत एनएच 31 पर शुक्रवार को आर्मी के गाड़ी की चपेट में बाइक सवार दो युवक सहित तीन की मौत हो गई। मृत युवक गोगरी जमालपुर अन्तर्गत वार्ड 29 निवासी पीयूष राज के अलावा पटना के मुसल्लहपुर के रहने वाले आयुष राज व सहरसा जिले के गांधी पथ मुहल्ला निवासी सूजन कुमार शामिल हैं।

पीयूष व सूजन दोस्त है। जबकि आयुष मौसेरा भाई है। पीयूष व सूजन खगड़िया से आयुष को लेकर गोगरी जमालपुर लेकर घर लौट रहा था। आयुष अपनी मौसी के नामांकन में भाग लेने आ रहा था। बताया जाता है कि एक आर्मी का माल वाहन पूरब दिशा की ओर जा रहा था। एक ट्रक से ओवरटेक के बाद जैसे ही आगे निकला आर्मी के मालवाहक वाहन से बाइक की टक्कर हो गई। घटना में एक युवक की जहां घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं दो अन्य युवकों की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो गई। हालांकि बताया जा रहा है कि दुर्घटना के काफी देर बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची।

Advertisement

जबकि एनएच 31 होकर गुजर रहे लोगों ने भी सहयोग करने का प्रयास नहीं किया। इधर घटना की सूचना मिलने के काफी समय के बाद पहुंची मुफस्सिल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। जबकि घायलों को भी सदर अस्पताल भेजा, लेकिन इलाज के लिए ले जाने में देरी के कारण दोनों युवको की मौत अस्पताल पहुंचने के बाद हो गई।

घटनास्थल पर मची अफरातफरी: घटना के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी की स्थिति मची हुई थी। दुर्घटना ऐसा वीभत्स था कि बाइक के टुकड़े टुकड़े उड़ गए थे। गाड़ी का अगला चक्का व अन्य पार्टस सड़क पर पूरी तरह से बिखरा हुआ था। सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। हर कोई धटना को लेकर काफी आहत थे। व

चित्रगुप्तनगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार, एसआई पकज कुमार यादव आदि शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया अपना रहे थे। इधर मुफस्सिल थानाध्यक्ष रतेश कुमार रतन ने बताया कि आर्मी वाहन को जब्त कर दिया गया है।

बी एन सिंह पप्पन, बिहार नाउ

Related posts

अंतरराज्यीय ऑनलाइन ठगी गिरोह का पर्दाफाश,दो गिरफ्तार…

Bihar Now

Breaking : व्यवसाई से फोन पर 20 लाख की रंगदारी की मांग,पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी…

Bihar Now

BJP और JDU के बीच लगी ‘अग्निपथ’ की आग !… BJP के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सुशासन पर उठाए सवाल… JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने किया पलटवार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो