Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराष्ट्रीय

Breaking : बेगूसराय गोलीकांड के बाद फिर बेगूसराय में ताबड़तोड़ फायरिंग, थाने के सामने से लगभग 5 किमी तक होती रही फायरिंग, “सु”शासन पर सवाल !…

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर बेगूसराय से सामने आ रही है जहां एक बार फिर गोलियों की तरह से बेगूसराय दहल उठा है.. बेगूसराय गोलीकांड की आग अभी बुझी भी नहीं थी कि एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से बेगूसराय को लाल कर दिया गया है..

जानकारी के मुताबिक तकरीबन 5 किलोमीटर तक अपराधी फायरिंग करते रहे… अपराधियों ने मटिहानी कोरम ढाबा से तकरीबन 5 किलोमीटर तक फायरिंग करते रहे…थाने के सामने से फायरिंग करते हुए अपराधी निकलते रहे..

Advertisement

बता दें कि बीते 13 सितंबर को अपराधियों ने बेगूसराय को लाल कर दिया था, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए थे… हालांकि पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की निष्पादन करने का दावा की.. लेकिन एक सप्ताह बाद यानी आज फिर बेगूसराय में गोलीकांड दोहरा गया है.. हालांकि आज किसी की हताहत होने की सूचना अभी तक नहीं है।श.

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

Advertisement

Related posts

नई सरकार की पहली बैठक, नीतीश कुमार की अध्यक्षता में चार प्रस्तावों पर लगी मुहर…

Bihar Now

हौसला बुलंद हो, तो हर कुछ हो जाता है संभव… कुछ ऐसा ही नालंदा की सोनाली ने कर दिखाया…आर्थिक तंगी के बावजूद लहराया परचम.. बनी स्टेट टॉपर…

Bihar Now

नवनिर्वाचित वार्ड पार्षद को कराया गया शपथ ग्रहण, DM ने‌ दी शुभकामनाएं..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो