Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

मुजफ्फरपुर : कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव आज, सुबह 7 बजे से मतदान शुरू …. EVM में कैद होगा जनता का फैसला !…

Advertisement

मुज़फ़्फ़रपुर के कुढ़नी के लिए आज का दिन बेहद खास है। कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए आज वोटिंग हो रही है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज मतदान हो रहा है , जहां मतदाता अपना वोट डालेंगे। वोटिंग को लेकर सुबह से ही हलचल है।

दरअसल, इस चुनाव में कुल 13 उम्मीदवारो अपनी किस्मत आजमा रहे हैं लेकिन यहां जेडीयू और बीजेपी में कड़ी टक्कर है। मतदान के दौरान बीजेपी के साथ-साथ महागठबंधन के कई बड़े नेता भी वहां कैंप कर रहे हैं।

Advertisement

आपको बता दें, कुढ़नी विधानसभा में कुल 311728 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे। उपचुनाव में 13 प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे हैं। मतदान के लिए 320 मतदान केंद्र बनाये गये हैं। कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गई है..जो शाम 6 बजे तक चलेगा।

दरअसल, महागठबंधन के तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ-साथ ललन सिंह समेत कई नेताओं ने चुनाव प्रचार किया था। वहीं, बीजेपी का समर्थन करने के लिए चिराग पासवान कुढ़नी पहुंचे थे और बीजेपी उम्मीदवार केदार गुप्ता के लिए वोट अपील की थी।

बीजेपी की तरफ से केदार प्रसाद गुप्ता को चुनावी मैदान में उतारा गया है, जबकि महागठबंधन से जेडीयू की सीट पर मनोज कुशवाहा उम्मीदवार हैं। केदार गुप्ता और मनोज कुशवाहा दोनों ही पूर्व मुखिया होने के साथ साथ विधायक रह चुके हैं। वीआईपी की बात करें तो भूमिहार कार्ड खेलते हुए पार्टी ने नीलाभ कुमार को उम्मीदवार बनाया है।

जबकि AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और जेडीयू के साथ बड़ा दाव खेलते हुए जिला पार्षद गुलाम मुर्तजा अंसारी को मैदान में उतारा है। तमाम राजनीतिक पार्टियां अपने जीत का दावा कर रही है। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि इस सीट पर जनता किसे ताज पहनाती है।

Related posts

मोतिहारी में पत्नी समेत 3 बच्चियों की निर्मम हत्या,आरोपी पति फरार… इलाके में सनसनी…

Bihar Now

Change For Sure के रक्तदान शिविर में लोगों ने खुलकर किया रक्तदान, बिहार के तमाम रक्तदाता संगठन और संस्थाओं को किया गया सम्मानित

Bihar Now

गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव कहां हैं ? हम यहीं हैं…अच्छा आप यहीं हैं ?… फिर हंसने लगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो