Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मोतिहारी में विस्फोट से 8 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा घायल.. मौके पर कैंप कर रही पुलिस…

Advertisement

मोतिहारी से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहा चिमनी का बामा टूट कर गिर जाने से 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 से ऊपर लोग घायल हैं.. जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.. इस घटना में चिमनी मालिक इरशाद की भी मौत हो गई है… घटना के बाद जिले के तमाम आलाधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं…

घटना रामगढ़वा थाना क्षेत्र के चंपापुर गांव के पास की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम अचानक से चिमनी का बामा फट कर गिर गया, वहा खड़े चिमनी मालिक के साथ काम कर रहे मजदूर उसी में दब गया, जैसे ही बामा टूट कर गिरा वैसे ही वहा भगदड़ मच गया, आनन फानन में दस लोगो को उठा कर रक्सौल एसआरपी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहा तीन के मौत की खबर मिल रही है। लेकिन उसकी प्रशासनिक पुष्टि नहीं हो रही हैं। कई एंबुलेश घटना स्थल पर पहुंच गया है। लेकिन बामा फटने के कारण कई उसके पास नहीं जा पा रहा हैं।

Advertisement

दर्जन भर लोगो के दबे होने की मिल रही जानकारी

चिमनी का बामा फटने के बाद उसके अदंर दर्ज भर मजदूरों की दबे होने की सूचना मिल रही है। चिमनी का बामा आधा लटका हुआ है जिसके वजह से वहा कोई भी डर से दबे लोगो को बाहर नहीं निकालने जा पा रहे हैं। इससे इस बात की जानकारी नहीं मिल पा रही है की कितने लोग उसके अंदर दबे हुए हैं।

सभी घायल को एसआरपी में कराया गया भर्ती

घटना के बाद जितने घायल को बाहर निकाला गया है सभी को रक्सौल एसआरपी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहा सभी का इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार तीन लोगो की मौत हो चुकी है लेकिन इसका कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पा रहा हैं।

 

Related posts

सेंट्रल जेल में भी दिख रहा कोरोना का असर,जेल भेजने से पहले की जा रही कैदी की जांच…

Bihar Now

IAS के के पाठक पर भड़के RJD विधायक, कहा : कान पकड़कर CM निकाल दें बाहर, इन्हें क्या चाहिए…मुझे है पता..

Bihar Now

Breaking : आरा में अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े व्यवसायी की गोली मारकर हत्या…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो