Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

बिहारी मजदूरों की हत्या ! : जांच के लिए तमिलनाडु जाएगी टीम, नीतीश का DGP को आदेश…

Advertisement

तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की पिटाई मामलें मे बिहार सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मामले की जांच के लिए तमिलनाडु एक जांच टीम भेजने का निर्णय लिया है. इस बात की जानकारी बिहार के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने दी है. विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सीएम ने जांच टीम भेजे जाने के आग्रह को स्वीकारते हए डीजीपी को बुलाकर यह निर्देश दिया है कि तत्काल एक टीम गठित कर तमिलनाडु भेजी जाए.

दरअसल बुधवार को बिहार पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा था तमिलनाडु में रहने वाले बिहार के सभी लोग सुरक्षित हैं. बिहारी मजदूरों की हत्या और पिटाई को लेकर जो वीडियो सामने आ रहा है वह सब फर्जी है. बिहार के डीजीपी ने तमिलनाडु के DGP से बात कर स्थिति की जानकारी ली है.

Advertisement

इसके साथ ही बीजेपी नेता और नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की और बिहारियों की हो रही पिटाई और हत्या मामले की जांच के लिए एक टीम तमिलनाडु भेजने का आग्रह किया. जिसे बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मान लिया और DGP आर एस भट्टी को बुलाकर जांच टीम भेजने के लिए कहा है. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने यह जानकारी दी है.

CM नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सीएम से उनकी मुलाकात साकारात्मक रही. मुख्यमंत्री ने भरोसा दिया है कि सरकार अपनी तरफ से एक टीम तामिलनाडू भेजेगी. इसको लेकर सरकार ने डीजीपी को आदेश भी दिया है.विजय कुमार सिन्हा के साथ सीएम से मिलने बीजेपी के पांच और विधायक भी गए थे.

Advertisement

Related posts

सनकी पिता की करतूत !… पहले तीन बेटी और पत्नी की कर दी हत्या, फिर खुद को मौत के गले लगा लिया…

Bihar Now

JDU में भगवान सिंह कुशवाहा की घर वापसी, ललन सिंह ने कहा – पार्टी को फिर से नंबर 1 बनाना है, कार्यकर्ता इसी तरह से 2024-2025 तक ऊर्जा बनाए रखें…

Bihar Now

औरंगाबाद में अजीबोगरीब घटना, 6 सहेलियों ने खाई जहरीला पदार्थ, 3 की मौत… 3 की हालत गंभीर…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो