Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मंत्री सुरेंद्र यादव के खिलाफ महिला नेत्री ने दायर की परिवाद पत्र, सार्वजनिक सभा में मंत्री द्वारा अभद्र टिप्पणी करने का है आरोप… 

Advertisement

गया :  सार्वजनिक सभा में बिहार के मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव द्वारा जदयू के महिला विंग की प्रदेश सचिव तथा गया जिला परिषद सदस्य करिश्मा कुमारी पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला तूल पकड़ते जा रहा है।महिला नेत्री के द्वारा गया व्यवहार न्यायालय में मंत्री के खिलाफ परिवाद पत्र दायर किया गया है..

जसमें कहा गया है कि उनके खिलाफ सर्वजनिक मंच से मंत्री के द्वारा अमर्यादित टिप्पणी की गई है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिस कारण उनकी प्रतिष्ठा को काफी हनन हुआ है, और वह काफी डरी हुई हैं।

Advertisement

करिश्मा कुमारी के साथ आज उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक जनता दल पार्टी के नेता मुंह पर काली पट्टी बांधकर गया डीएम ऑफिस पहुंचे।  डीएम को ज्ञापन देकर करिश्मा कुमारी ने अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई हैहै..

 

Elite Institute

Related posts

अवैध संबंध के आरोप में पंचायत का शर्मनाक सजा, नग्न कर प्रेमी युगल को घुमाया, वीडियो वायरल होने के कई दिनों बाद भी पुलिस की हाथ खाली !..

Bihar Now

कानून राज में बेलगाम “भीड़ “… जबरन जमीन पर कब्जा के विरोध से बौखलाहट.. ईंट पत्थर से महिलाओं पर हमला… भीड़तंत्र का ये कैसा सलूक ?…

Bihar Now

बीजेपी के पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर को उन्नाव रेप केस में मिली उम्र कैद की सजा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो