Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

शिवहर बैंक लूट के चंद घंटों बाद मोतिहारी में बैंक से 40 लाख की लूट, “सु”शासन पर सवाल ?…

Advertisement

शिवहर के पिपराढी में बैंक ऑफ बड़ौदा में हुए लूट कांड के पांच घंटे के अंदर दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने मोतिहारी के डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के सरोतर में आईसीआईसीआई बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया हैं। लूट के बाद हवा में फायरिंग कर दहशत फैलते हुए अपराधी आराम से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार को आम दिनों की तरह बैंक खुला था, ग्राहक अपने पैसे के लेनदेन कर रहे थे, इसी बीच तीन बजे के करीब दो बाइक पर सवार चार की संख्या में आए अपराधियों ने बैंक के गेट पर मौजूद प्राइवेट गार्ड को कब्जे में लेकर बैंक के अंदर प्रवेश किया और उसके बाद ग्राहक और बैंक कर्मी को हथियार का भय दिखा कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया, लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से निकले और हवा में फायरिंग कर दहशत फैलते हुए वहा से फरार हो गए।

घटना की सूचना पर पहुंचे एसपी

Advertisement

जैसे ही डुमनरिया घाट थाना क्षेत्र के सरोतर में आईसीआईसीआई बैंक में लूट की खबर मिली वैसे ही मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्रा घटना स्थल पर पहुंच घटना की जांच शुरू कर दिया है। एसपी ने बताया की लूट हुई है कितने की हुई है इसकी गिनती बैंक कर्मी कर रहे है।

बैंक में सुरक्षा नदारत

आईसीआईसीआई बैंक सरोतर लूट हुई है अगर सुरक्षा की बात करे तो नदारत है। बैंक में एक पराइबेट गार्ड है। सीसीटीवी कैमरे बाहर नहीं लगा है। जो अंदर लगा है उसका क्वालिटी काफी घटिया है।

Elite Institute

Related posts

आनंद मोहन का बड़ा बयान…छेड़ेगा तो छोड़ेंगे नहीं … कुत्ता बधिया करने चले हैं, 14 सुई पेट में लेने के लिए तैयार…

Bihar Now

Breaking : दरभंगा के‌ DMCH में आग लगने‌ से मचा हडकंप …‌ मौके पर पहुंची दमकल की 2 गाड़ी…

Bihar Now

Breaking: मोतिहारी में चली गोली, 6 लोग घायल, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो