Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सोन नदी में फंसे 30 से ज्यादा ट्रक, पानी बढ़ता देख भागे ड्राइवर-खलासी…

Advertisement

सासाराम : बिहार में मानसून पूरी तरह से एक्टिव हो गया है। राज्य के सभी जिलों में पिछले दो दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है। उधर, पड़ोसी देश नेपाल में हो रही भारी बारिश के कारण बिहार की नदियों को जलस्तर बढ़ गया है और करीब करीब सभी नदियां उफान पर आ गई है। रोहतास स्थित सोन नदी का जलस्तर बढ़ने से नदी में बालू लदी गई गाड़ियां फंस गए हैं।

बिहार में पिछले दो दिनों से हो रही बारिश के कारण नदियों का जलस्तर बढ़ गया है। रोहतास में भारी बारिश के कारण सोन नदी का जलस्तर अचानक बढ़ गया है। नदी का अचानक जल स्तर बढ़ने के कारण बालू खनन में लगी कई गाड़ियां नदी के पानी में फंस गई है।

Advertisement

इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के कटार बालू घाट बालू लदे 30 ट्रकों के साथ साथ दो पोकलेन मशीन और एक कार सोन नदी में फंस गए हैं। एक साथ कई गाड़ियों के नदी में फंसने के बाद वाहन मालिकों में हड़कंप मच गया है।

नदी में कई ट्रकों के फंसने के बावजूद प्रशासनिक स्तर पर उन्हें निकालने के लिए कोई पहल नहीं हो सकी है। फिलहाल न तो पुलिस और ना ही प्रशासन की टीम ने ही मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया है।

वाहन मालिकों और उनके ड्राइवरों ने आशंका जताई है कि समय रहते सोन नदी से वाहनों को नहीं निकाला गया तो नदी का जलस्तर और बढ़ने के बाद उन्हें नदी से निकालना मुश्किल हो जाएगा। ट्रक मालिकों द्वारा अपने स्तर से जेसीबी की मदद से नदी में फंसे वाहनों को निकालने की कोशिश की जा रही है।

Elite Institute

Related posts

उपेन्द्र कुशवाहा की जगह JDU ने राज्यवर्धन आजाद को बनाया MLC… पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे हैं राजवर्धन आजाद…

Bihar Now

Breaking : बिहार के बगहा में बड़ा नाव हादसा, गंडक नदी के दीनदयाल नगर घाट के समीप घटी घटना, अभी तक 25 लोग लापता, 5 लोगों को निकाला गया सुरक्षित…नाव पर सवार थे कुल 30 लोग…

Bihar Now

शराबबंदी की खुली पोल, शराब के नशे में BDO साहब गिरफ्तार, थाने से मिली जमानत, पुलिस पर उठ रहे सवाल ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो