Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

“बाढ़ प्रबंधन के नाम पर लूट, भ्रष्टाचार पर मौन क्यों मुख्यमंत्री जी” ?….

Advertisement

नरेंद्र मोदी के खिलाफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकजुटता की मुहिम को सफल बनाने के लिए एक्शन मोड में हैं, तो वहीं बीजेपी नीतीश कुमार को हर मुद्दे पर घेरने की कोशिश कर रही है…

बिहार में हो रही बारिश से कई नदियों की जलस्तर में बढ़ोतरी हुई है, ऐसे में बाढ़ को लेकर एहतियात के तौर पर बाढ़ सुरक्षा की समीक्षा की जा रही है..  कई जिलों में कटाव को ठीक किया जा रहा है..  लेकिन इसमें बालू की जगह मिट्टी भरा जा रहा है, ऐसा विपक्ष का आरोप है ..

Advertisement

इसको लेकर बीजेपी ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है…नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने करारा हमला बोला है… उन्होंने कहा है कि 1 जुलाई से बालू के खनन पर रोक के बाद बाढ़ प्रबंधन के नाम पर लूट की तैयारी शुरू हो गई है।

मंत्री के नाक के नीचे दरभंगा में कटाव से बचने और बाढ़ सुरक्षा के लिए बोरे में बालू के जगह मिट्टी भरकर लूट का खेल शुरु हो चुका है। यह तो एक बानगी है, पूरे प्रदेश में बाढ़ सुरक्षा और कटाव विरोध के लिए होने वाले कार्यों में भी आपदा के दौरान अवसर तलाशने में माहिर माफिया-अफसर गठजोड़ हावी है।

बाढ़ में आधा बिहार इस बार भी डूबेगा और जरूर डूबेगा। जनता त्राहि-त्राहि करेगी और नीतीश कुमार सुशासन बाबू विपक्ष को लामबंद कर प्रधानमंत्री बनने का सुनहरे ख्वाब देखेंगे। क्या यही बिहार की तकदीर है?

जनता जनार्दन है। वह सब जानती है। अगले चुनाव में ऐसे अवसरवादी चरित्र के राजनेताओं को मुंह की खानी पड़ेगी। जनता ने कमर कस लिया है ।अगली लड़ाई विकास बनाम भ्रष्टाचार और परिवारवाद के विरुद्ध होगी।इसकी स्वतंत्र एजेंसी से जांच कराए सरकार।

Elite Institute

Related posts

सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम पर कोर्ट में एक साथ 12 परिवाद दायर, लाठीचार्ज के खिलाफ थाने में नहीं हुआ मामला दर्ज, तो कोर्ट पहुंचे परिवादी …

Bihar Now

बिहार में पानी की सैलाब के बीच “थाना”…परेशानी झेल रहे हैं पुलिसकर्मी…

Bihar Now

बेतिया में अगवा छात्र की हत्या, शव बरामद … हत्या के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश, स्वर्ण व्यवसाई पिता से 20 लाख मांगी गई थी फिरौती …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो