Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यबिहारमनोरंजन

जॉय और इक्साइट्मेंट से भरपूर पंजाबी गाना ‘कुड़ी मैनू केंदी’ ने रिलीज के साथ मचाया धमाल…

Advertisement

भारतीय म्यूजिक वर्ल्ड में ग्रूवनेक्सस रिकॉर्ड्स ने अपने अनोखे और मजेदार कंटेन्ट वाले गाने से धूम मचा दी है। उनके गाने युवाओं को केंद्रित होते हैं, जिससे गाने को वायरल होने में व्यक्त नहीं लगता। इसी क्रम में ग्रूवनेक्सस रिकॉर्ड्स जॉय और इक्साइट्मेंट से भरपूर एक पंजाबी गाना ‘कुड़ी मैनू केंदी’ रिलीज किया है, जिसने रिलीज के बाद से ही धूम मचा दी है। इस गाने को अब लाखों लोगों ने देख लिया है। गाने में युवाओं की एक टोली नजर आ रही है, जो इस गाने का मुख्य आकर्षण भी है।

लिंक : https://youtu.be/xWrK8ejh3SE

Advertisement

गाना ‘कुड़ी मैनू केंदी’ युवा, प्यार और लापरवाह क्षणों का जश्न मनाता गाना है। चाहे आप किसी पार्टी में हों या सिर्फ संगीत का आनंद लेना चाह रहे हों, तो यह ट्रैक खुशी और उत्साह के साथ आपका मूड सेट करने के लिए काफी है। इस वायरल पंजाबी हिट गाने को देखने से न चूकें, क्योंकि एक बार देख लिया तो आप भी इसके दीवाने हो जाएंगे। वॉल्यूम बढ़ा कर गाना ‘कुड़ी मैनू केंदी’ को सुने जो और खुद को लय और खुशी की दुनिया में ले जाने दें। साथ ही इस गाने को अपने अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करें। यह गाना आपको संगीत की एक मनोरम यात्रा पर ले जाएगी।

आपको बता दें कि ग्रूवनेक्सस रिकॉर्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज इस गाने के सिंगर ट्रैक्सन, रैपर एविन और गीतकार एविन हैं। इसकी रचना एविन और ट्रैक्सियन ने की है। संगीतकार ट्रैक्सियन हैं। गिटार रिदम कॉर्ड्स (मुकुल) और मिक्स एंड मास्टर ट्रैक्सियन हैं।

इस गाने के म्यूजिक वीडियो में शैफाली, डीजे हिमांशु मिश्रा, ट्रैक्सन और एविन नजर आ रहे हैं। निर्देशक दिशांत अग्रवाल और निर्माता ग्रूवनेक्सस रिकॉर्ड्स हैं। डीओपी अभिषेक और लकी हैं। मॉडल तमारा, इंगा, सना, रितिका, सोनाली, बिपाशा, पीहू, सानिया, शैफाली, रितु, आशा हैं।

Elite Institute

Related posts

Breaking : पूर्व केन्द्रीय वित्त और रक्षा मंत्री जसवंत सिंह का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख…

Bihar Now

आलू-प्याज की कालाबाजारी की खबरों पर दरभंगा डीएम सख्त,आलू प्याज का अधिकतम खुदरा मूल्य निर्धारित…

Bihar Now

मॉं काली की पूजा सिर्फ पूजा ही नहीं, अब इस गांव के लिए बन चुका है धरोहर…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो