Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

महागठबंधन में महाघमासान !… “अधिकारी बहाना, नीतीश पर निशाना”, JDU ने‌ कहा – टूट रहा सब्र का बांध !…

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज राजगीर दौरे पर हैं.. राजगीर में होने वाले मलमास मेले की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं.. लेकिन इस सबके बीच बिहार में सियासी घमासान मचा हुआ है.. आमने-समने कोई विपक्षी दल नहीं, बल्कि महा गठबंधन सरकार के साथी ही हैं ..

शिक्षा मंत्री और शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के बीच चल रहे विवाद के बाद अब जेडीयू और आरजेडी में घमासान छिड़ गया है .. लालू प्रसाद यादव के सबसे करीबी आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह ने जेडीयू कोटे से मंत्री और नीतीश के करीबी अशोक चौधरी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है ..

Advertisement

आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह ने अशोक चौधरी पर करारा हमला करते हुए कहा है कि 2025 से पहले अशोक चौधरी बीजेपी में भाग जाएंगे…सुनील सिंह ने उन्हें दलबदलू बताते हुए कहा कि वो नीतीश कुमार को भी धोखा देंगे।

इसके जवाब में जदयू प्रवक्ता डॉक्टर सुनील सिंह ने कहा कि अगर ऐसा ही चला तो हमारे सब्र का बांध टूट सकता है।

इससे पहले आरजेडी एमएलसी ने अपने फेसबुक पोस्ट के बिहार सरकार के अफसरों को डाकू अंगुलिमाल और डाकू खड़ग सिंह जैसा बताया। साथ ही इशारों में शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर सिंह का साथ भी दिया।

राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई और राजद एमएलसी सुनील सिंह ने जदयू कोटे से भवन मंत्री अशोक चौधरी को लेकर कहा कि हर रोज दल बदलते हैं अशोक चौधरी, दलबदलू हैं। कई घाट का पानी पी चुके हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राजो सिंह की हत्या में भी अशोक चौधरी का नाम सामने आया था।

सुनील सिंह ने यह दावा किया है कि 2025 से पहले अशोक चौधरी अपने नेता को छोड़ देंगे और जहां फायदा मिलेगा वहां निकल जाएंगे। आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह यहीं नहीं थमे उन्हें कहा कि अशोक चौधरी ने विधानमंडल में राबड़ी देवी को अपमानित किया था। वो नीतीश कुमार को भी धोखा देंगे।

गौरतलब है कि शुक्रवार को आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह पर बीजेपी की भाषा बोलने का आरोप लगाया था। जिसके बाद शनिवार को सुनील सिंह ने अशोक चौधरी पर जमकर सियासी वार किया।

एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने बिहार के अफसरों की तुलना अंगुलिमाल डाकू से की है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा है कि ‘देखिए मित्रों मैं तो बिस्कोमान के अध्यक्ष के रूप मे झूठी ही सही लेकिन ईमानदारी की ख्याति तो प्राप्त कर लिया हूं, परंतु मेरे नाक के नीचे और अगल-बगल में अंगुलिमाल डाकू और डाकू खड्ग सिंह जैसे कुख्यात पदाधिकारी बैठे हैं फिर भी चाहे जो भी हो मैं तो ईमानदार हूं न? वहीं हालात तो कहीं इस प्रदेश के ……….? देखिए मित्रों कृपया इसे अन्यथा नहीं लेंगे!

यह मेरी व्यक्तिगत अभिव्यक्ति है!’

बिहार में शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर और अपर मुख्य सचिव के.के. पाठक के बीच विवाद तेज है। इसको लेकर मुख्यमंत्री से लेकर लालू प्रसाद तक को हस्तक्षेप करना पड़ा लेकिन तनातनी दोनों तरफ बरकरार है।

सुनील सिंह ने एक दिन पहले कहा था कि पूरे बजट में सबसे ज्यादा राशि शिक्षा विभाग को दी गई है। इसलिए यहां तनातनी की स्थिति ठीक नहीं है। केके पाठक के कार्य करने का तरीका रहा है कि वे ईमानदार व्यक्ति रहे हैं। सहकारिता विभाग में जब वे थे तब केके पाठक ने कई बैंकों को रिवाइल कर प्रॉफिट में लाया था।

Elite Institute

Related posts

तेजस्वी यादव पर भड़के नीतीश कुमार…कुछ लोग अपना प्रचार करने में दिलचस्पी रखते हैं, कुछ अपने परिवार को आगे बढ़ाने में…हम तो काम में विश्वास रखते हैं..

Bihar Now

“मंत्रिमंडल फेरबदल में दागी मंत्रियों को बर्खास्त करें मुख्यमंत्री, माँझी समाज को भ्रमित करने के लिए आनन फानन में मंत्रिमंडल का विस्तार”…

Bihar Now

बिहार में सपना देखना मना है…ये तेजस्वी, नरेंद्र मोदी, नीतीश, राहुल गांधी के परिवार का चुनाव नहीं है, ये बिहार की जनता का चुनाव है – राहुल गांधी..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो