Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

ये क्या बोल गए “नीतीश” के मंत्री !… “FIR के आधार पर लेने लगे इस्तीफा तो अकेले पड़ जाएंगे CM” …

Advertisement

बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र का आज दूसरा दिन है। दूसरे दिन भी बिहार विधानसभा के साथ-साथ विधान परिषद में भी जमकर हंगामा हुआ, जिसके बाद सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई। सदन के अंदर और बाहर सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच काफी तनातनी देखने को मिली। इस बीच भवन निर्माण मंत्री ने आपा खोते हुए बीजेपी के लिए अपशब्द बोल दिए।

भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए बीजेपी द्वारा किए जा रहे तेजस्वी के इस्तीफे की मांग पर बड़ा बयान दिया और कहा कि अगर FIR दर्ज करने पर ही नीतीश कुमार इस्तीफा लेने लगे तो फिर बीजेपी वाले बिहार के सभी मंत्रियों पर केस दर्ज करा देंगे और अकेले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को छोड़ देंगे। इस बयान के दौरान वे बीजेपी के लिए अपशब्द का भी प्रयोग करते दिखे।

Advertisement

इसके साथ ही मंत्री अशोक चौधरी ने बीजेपी की दोहरी नीति पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास ऐसा कौन-सा पावडर है, जिसमें धुलकर भ्रष्टाचारी भी संस्कारी हो जाता है। सारे भ्रष्ट नेताओं के पाप धुल जाते हैं। उन्होंने बीजेपी पर बरसते हुए कहा कि समय बलवान होता है, बीजेपी इस बात को जान लें।

वहीं, बीजेपी की टिकट पर जमुई से चुनाव लड़ने की बात पर अशोक चौधरी बुरी तरह से भड़क गये और कहा कि काहे के लिए हम बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। मेरे पिता 9 टर्म MLA रहे। हम दिल-दिमाग और जेहन से सेक्युलर हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कल का कौन जानता है…

Elite Institute

Related posts

Breaking : छपरा में हत्या से आक्रोशित लोगों का बवाल, पुलिस गाड़ी को किया आग के हवाले…

Bihar Now

Exclusive : बेगूसराय में पेट्रोल पंप कर्मी से लूट, एक कर्मी घायल,मामले की जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

क्वरंटाइन सेंटर से चंद कदमों की दूरी पर सेंटर के एक प्रवासी का शव बरामद, पेड़ से लटका मिला शव, 13 दिनों से रह रहा था क्वरंटाइन सेंटर में…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो