Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

लाठीचार्ज के खिलाफ बीजेपी का ऐलान, नीतीश सरकार के खिलाफ बीजेपी करेगी सिग्नेचर कैंपेन… लाठीचार्ज की पटना हाईकोर्ट के सीटिंग जज से जांच की मांग…

Advertisement

बीजेपी नेता विजय सिंह की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर बीजेपी सरकार पर हमलावर है। पटना में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा और पूरे मामले पर लीपापोती करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि सरकार जो रवैया अपना रही है, वो नहीं चलेगा। उन्होंने पोस्टमॉर्टम के रिकॉर्डिंग के वीडियो की मांग की। कहा- अगर हिम्मत है तो सरकार वीडियो दे। सम्राट चौधरी ने कहा कि लाठीचार्ज की पटना हाईकोर्ट के सीटिंग जज से जांच होनी चाहिए।

Advertisement

बता दें कि विजय सिंह की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण लाठीचार्ज नहीं बल्कि हार्ट अटैक बताया गया है। जिसे बीजेपी ने गलत ठहराया है। सम्राट चौधरी ने पोस्टमॉर्टम का वीडियो एम्स भेजने की मांग की है।

13 जुलाई को बीजेपी विधानसभा मार्च कर रही थी, इस दौरान डाकबंगला चौराहे पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया था। बीजेपी का दावा है कि जहानाबाद के जिला महामंत्री विजय कुमार सिंह की लाठीचार्ज के कारण मौत हुई थी . . . .

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार ने मानवता को शर्मसार किया है। 13 जुलाई को बीजेपी के सांसद, विधायकों और हमारी महिला कार्यकर्ताओं की छाती पर लाठी चलाई गई। इसके खिलाफ में 24 जुलाई से हमारा युवा मोर्चा सभी जिला मुख्यालय और मंडल हेडक्वार्टर पर हस्ताक्षर अभियान चलाएगा। यह 9 अगस्त तक चलेगा। राज्यपाल को मैमोरैंडम भी सौंपा जाएगा।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए क्रैश कोर्स प्रोग्राम की शुरुआत, बिहार के 10 जिलों में ट्रेनिंग की होगी सुविधा.. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने पीएम को जताया आभार, कहा – इस प्रोग्राम से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मिलेगी मजबूती…

Bihar Now

हथियारों के बल पर अपराधियों ने मुथूट फाइनेंस कंपनी में घुसकर लगभग 55 किलो सोना लूटा

Bihar Now

जनता दरबार में अचानक क्यों चौंके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कहा – बहुत केस सामने आ रहा है भाई …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो