Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

पटना SSP ने की बड़ी कार्रवाई, मिठाई दुकानदार को सर्विस रिवाल्वर तानने पर SI को किया सस्पेंड…

Advertisement

राजधानी में हर चौक चौराहे पर आपको ‘पटना पुलिस आपकी सेवा में तत्पर’ लिखा हुआ बोर्ड दिख जाएगा। लेकिन जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो फिर लोग मदद की उम्मीद किससे लगाये? हम बात कर रहे हैं पटना के खगौल थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर शांतनु कुमार की। जिसकी वजह से आज वर्दी दागदार हुई है।

हालांकि पुलिस के वरीय अधिकारियों ने वीडियो सामने आने के बाद कार्रवाई की है। एसआई को उसकी करतूत की सजा दी गई है। पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने शांतनु को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। सब इंस्पेक्टर शांतनु पर मिठाई दुकानदार को सरकारी पिस्टल दिखाकर धमकाने का आरोप है। पटना एसएसपी के निर्देश पर एसआई से सरकारी पिस्टल भी जब्त किया गया है ..

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार मिठाई दुकानदार पर उन्होंने सर्विस रिवाल्वर तान दिया था। बताया यह भी जा रहा है कि एसआई के परिवार का 8 लाख रुपया जमीन का पैसा दुकानदार के पास बकाया था। जिसे वसूलने के लिए वो मिठाई दुकान पर गये हुए थे। एसआई ने पैसे मांगे और जब दुकानदार ने नहीं दिया तो उस पर सर्विस रिवाल्वर तानकर धमकी देने लगे। इस दौरान कमर से रिवाल्वर निकालकर मिठाई दुकान के कैश काउंटर पर रखकर धमकाने की कोशिश की।

दरअसल खगौल थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर शांतनु कुमार एक मिठाई दुकान पर गये थे। जहां सरकारी पिस्टल निकालकर उन्होंने दुकान के कैश काउंटर पर रख दिया और दुकानदार को धमकी देने लगे। दुकान में लगे सीसीटीवी में एसआई की करतूत कैद हो गयी। वीडियो सामने आने के बाद पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने मामले को संज्ञान में लेते हुए खगौल थाने के एसआई शांतनु को सस्पेंड कर दिया और सरकारी पिस्टल को भी जब्त किया गया।

वीडियो सामने आने के बाद पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने इस संबंध में त्वरित कार्रवाई की। इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, फुलवारीशरीफ को घटना की जांच कर 12 घंटे के अंदर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया गया है। पुलिस सब इंस्पेक्टर शांतनु कुमार का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Elite Institute

Related posts

दिनदहाड़े एक स्वर्ण व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस ..

Bihar Now

बेगूसराय में बलान नदी पर बना बांध टूटा, दर्जन भर गांव प्रभावित, मौके पर अभी तक नहीं पहुंचा सरकारी अमला…

Bihar Now

कोरोना का कोहराम जारी… कोरोना से जंग हार गए सहरसा के प्रख्यात बिजनेसमैन धरवेंद्र कुमार… इलाके में शोक की लहर…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो