Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार : थानेदार के चेहरे पर मार दी गोली, मौत…. भैंस चोरों को पकड़ने गई थी पुलिस टीम….

Advertisement

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। 15 अगस्त को समस्तीपुर से बड़ी खबर सामने आई है, जहां देर रात छापामारी करने गए मोहनपुर ओपी के थानाध्यक्ष नंदकिशोर प्रसाद को अपराधियों ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया था। हालात ज्यादा खराब होने पर उन्हें पटना रेफर किया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है।

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस पर हमला करने वाले अपराधियों की तलाश अब तेज कर दी गई है। मवेशी तस्करो के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शहवाजपुर बाईपास रोड के पास अपराधियों ने हमला कर दिया।

Advertisement

दरअसल, मवेशी चोरी और लूट के मामले में मिले इनपुट के आधार पर मोहनपुर ओपी की पुलिस टीम छापा मारने गई थी। तभी अपराधियों ने पुलिस टीम पर बेखौफ अंदाज में गोलीबारी कर दी। थानाध्यक्ष को आंखे के पास गोली लगी थी। कार्रवाई के दौरान घटना स्थल से कार और एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

एसपी विनय तिवारी के अनुसार, कुछ दिनों से भैंस चोरी की घटना मोहनपुर आपी क्षेत्र में बढ़ी हैं। कुछ दिन पहले नालंदा के एक गिरोह के कुछ सदस्यों को पकड़ा था। जिनकी निशानदेही पर पुलिस की टीम छापामारी करने गई थी। जहां पुलिस ने भैंस चोरों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर ही गोलीबारी कर दी।

Elite Institute

Related posts

गंगाजल आपूर्ति योजना का नवादा में मंत्री संजय झा ने किया निरीक्षण, 15 दिसंबर को मुख्यमंत्री करेंगे लोकार्पण …

Bihar Now

बिहार BJP पर “PK” का जोरदार हमला… आज बिहार में किसी बीजेपी नेता के नाम पर 5 वोट भी नहीं है…

Bihar Now

जल जीवन हरियाली यात्रा: मिथला वासियों को मुख्यमंत्री ने दी बड़ी सौगात, तारामंडल बनाने की घोषणा.

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो