Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

बिहार BJP पर “PK” का जोरदार हमला… आज बिहार में किसी बीजेपी नेता के नाम पर 5 वोट भी नहीं है…

Advertisement

पटना: जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने कहा कि बीजेपी का बिहार में आज कुछ नहीं है। बिहार में आज बीजेपी का क्या है, जैसे तालाब में मछली पकड़ते हैं, वैसे वो खोज रहे हैं कि कोई मिल जाए जिसके चेहरे पर वो चुनाव लड़ लें।

नरेंद्र मोदी के नाम पर ही जो कुछ वोट हैं, बस वही है। बिहार में आज किस बीजेपी नेता के नाम पर 5 वोट भी है? अभी जो पूर्व में बिहार बीजेपी के अध्यक्ष थे, वो जब दूसरे दल से विधायकी का चुनाव लड़े तो उनको सिर्फ 6 हजार वोट मिला। बीते दिनों MLC का चुनाव हुआ था, वहां बीजेपी के पांच MP हैं और पूरी बीजेपी की ताकत लगाने के बाद भी बीजेपी को सिर्फ 495 वोट मिला।

Advertisement

बिहार बीजेपी अध्यक्ष की कमान ऐसे आदमी के हाथ में हैंजिनके बाबूजी लालू, नीतीश, मांझी सरकार में मंत्री रहे और आजकल उनके बेटे बीजेपी का उद्धार करने निकले हैं।

मैं रोज बता रहा हूं पिछले 30 सालों में बिहार में MP, MLA बने हैं वो कुल 12 सौ से 15 सौ परिवार के लोगों में से ही निकलकर बने हैं। आज जिस दल जिस नेता का हवा हुआ सब उसी में आ जाता है। बीजेपी जैसे दल में भी आज उनको कोई नया आदमी नहीं मिल रहा। आज उनको भी वही आदमी मिला है जिसके बाप दादा पहले से राज कर रहे हैं।

बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी के पास ऐसा कौन सा ज्ञान था जो उन्होंनेे 15 सालों में नहीं कर किया जो अब उनके बेटे अब आकर कर देंगे। आज बिहार में बीजेपी का क्या है वो आज नेता खोज रहे हैं। आज वो खोज रहे हैं कि कहीं कोई मिल जाए जिनके चेहरे पर चुनाव लड़ा जा सके।

Elite Institute

Related posts

पति की हत्या की आरोपी महिला की गोली मारकर हत्या, हड़कंप…

Bihar Now

Big Breaking : भागलपुर में हुई शख्स की मौत की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अचानक दवा दुकान पर बुधवार को हो गई थी मौत …

Bihar Now

पेट्रोल पंप पर खड़ी ट्रक से 100 बोरी चीनी चोरी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो