Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

रत्नेश सदा ने ली मंत्री पद की शपथ, नीतीश कैबिनेट में पहली बार मिली जगह… मुख्यमंत्री के छुए पैर, तेजस्वी ने गले लगाकर दी शुभकामनाएं…

Advertisement

जीतन राम मांझी के बेटे संतोष मांझी के बेटे के इस्तीफे के बाद बिहार में आज नीतीश कैबिनेट का विस्तार हुआ। इस कैबिनेट विस्तार में जदयू विधायक रत्नेश सादा ने मंत्री पद का शपथ लिया। सदा को पहली बार मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। यह सहरसा के सोनबरसा से जदयू के विधायक हैं।

राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने राजभवन में विधायक रत्नेश सादा को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई है। इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत तमाम मंत्रियों और आला अधिकारी मौजूद रहे ..

Advertisement

बता दें कि हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार सरकार अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण विभाग के मंत्री रहे संतोष कुमार मांझी के इस्तीफा के बाद रत्नेश सदा का शपथ ग्रहण हो रहा है।

यह माना जा रहा है कि रत्नेश सदा को अनुसूचित जाति-जनजाति विभाग की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। सीएम नीतीश कुमार ने जीतन राम मांझी को सरकार से बाहर जाने के बाद मांझी समुदाय में अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखने को लेकर रत्नेश सदा को कैबिनेट में शामिल कराया है।

Elite Institute

Related posts

बिहार में उद्घाटन से पहले ही ढह गया 13 करोड़ की लागत से बना पुल ! …

Bihar Now

शराबबंदी वाले राज्य में जहरीली शराब से शख्स की मौत, परिजनों का आरोप- रोज पीते थे शराब…प्रशासन ने पोस्मार्टम रिपोर्ट आने की कही बात… सच क्या ?….

Bihar Now

JDU की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले हंगामा, कार्यकर्त्ताओं ने उम्मीदवारी बदलने को लेकर काटा बवाल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो