Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यबिहार

पेट्रोल पंप पर खड़ी ट्रक से 100 बोरी चीनी चोरी…

Advertisement

बेगुसराय: इस वक्त की बड़ी खबर बेगूसराय के तेघरा थाना क्षेत्र से आ रही है जहां शनिवार की अहले सुबह पेट्रोल पंप पर खड़ी ट्रक से करीब 100 बोरी चीनी को चोरी कर लेने का मामला प्रकाश में आया है।

जानकारी के अनुसार तेघरा स्थित एक पेट्रोल पंप पर खरी ट्रक जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर UP53FT-4555 का चालक जो कि रामगोला शुगर मिल उत्तर प्रदेश से चीनी लोड कर तेघरा बाजार के व्यवसाई कुमार इंटरप्राइजेज के संचालक शिबू साह के यहां अनलोड करने के लिए पहुंचा था। रात्रि 3:00 बजे के करीब तेघरा स्थित एक पेट्रोल पंप पर ट्रक खड़ा कर मालिक को टेलीफोन कर सूचना दिया कि गाड़ी पहुंच चुकी है जिसके बाद ड्राइवर व खलासी गाड़ी में सो गया।

Advertisement

शनिवार की सुबह जब उक्त व्यापारी अपने सामान को खाली कराने को ले पहुंचा तो ट्रक के पिछले हिस्से से करीब 100 बोरी चीनी गायब थे इस संबंध में ड्राइवर , खलासी व व्यापारियों के द्वारा स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी गई है।

बताते चलें कि जिस चीनी मिल से उक्त ट्रक चीनी लोड कर चला था जिस दौरान 600 बोरा चीनी लोड कर टेकरा के लिए चला था जहां पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रक में से अज्ञात चोरों के द्वारा एक सौ बोरी चीनी की चोरी कर ली गई है सूचना पाकर तेघरा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

प्रदीप झा, बेगूसराय…

Advertisement

Related posts

नवादा में सड़क हादसा, हादसे में 3 लोगों की मौत, 2 घायल…

Bihar Now

Darbhanga AIIMS पर सियासी घमासान, आमने- सामने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया और तेजस्वी, डिप्टी सीएम ने सच से कराया वाकिफ…

Bihar Now

सीएम नीतीश कुमार ने दी प्रदेशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो