Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

नवादा में सड़क हादसा, हादसे में 3 लोगों की मौत, 2 घायल…

Advertisement

नवादा रजौली_सिरदला_गया स्टेट हाइवे पर रजौली थाना इलाके के बैरिया मोड़ के पास बुधवार की देर रात अनियंत्रित स्कॉर्पियो के पेड़ में टकराने से स्कॉर्पियो पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद मृतकों के घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

मृतकों में नरहट थाना क्षेत्र के खनवां गांव निवासी विवेक कुमार और रोशन कुमार तथा सिरदला थाना क्षेत्र के नरौली गांव निवासी चंदन कुमार के रूप में हुई है। वहीं घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में किया जा रहा है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि सभी रजौली में छठी में शामिल होकर स्कॉर्पियो से अपने घर लौट रहे थे, तभी हादसा हुआ। बीच सड़क पर एक नीलगाय आने से वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। जिसमें तीन की मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गए। दुर्घटना भीषण था। वाहन के परखच्चे उड़ गए।

घायलों को 112 की पुलिस टीम के द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक डॉक्टर श्याम नंदन प्रसाद ने प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया।

 

Advertisement

Related posts

कटिहार में मुहर्रम के दौरान गुंडागर्दी मामले में बड़ी कार्रवाई,FIR दर्ज, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी…

Bihar Now

रमेश रंजन अमर रहे के गूजंते नारों के बीच शहीद रमेश का पार्थिव शरीर पहुंचा पैतृक गांव, गांव पहुंचते ही नहीं थम रहे आंसुओं की सैलाब !

Bihar Now

CAB को लेकर जदयू में घमासान, राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो