Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

जमुई में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में 9 लोग घायल,जांच में जुटी पुलिस

Advertisement

जमूई: बरहट थाना क्षेत्र के कटका गांव में बुधवार की रात दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडे वह तेज धार हथियार चलने लगे। इस मारपीट में एक पक्ष से पांच लोग तो दूसरे पक्ष से चार लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी बरहट थाना की पुलिस को दी गई, फिर सभी घायलों को देर रात इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है।

एक पक्ष से घायलों में कटका गांव निवासी नीतीश कुमार, रंजीत मांझी ,प्रीति देवी, पवन कुमार और सोनिया देवी शामिल हैं, जबकि दूसरे पक्ष से मनोज मांझी, रामदेव मांझी, आरती कुमारी और अजय कुमार घायल हुए हैं। दोनों पक्ष के घायलों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है। एक पक्ष का आरोप है कि गली में दरवाजा खोलने के लिए दूसरे पक्ष के द्वारा नहीं दिया जा रहा है। पंचायत भी हुई थी इसके बावजूद दरवाजा खोलने नहीं दिया गया।

Advertisement

जिसको लेकर विवाद काफी दिनों से चल रहा था। इसी रंजिश में दूसरे पक्ष के द्वारा गाली- गलौज किया जा रहा था। जिसका विरोध करने पर मारपीट हुई है। जबकि दूसरे पक्ष का आरोप है कि पहले पक्ष ने घर बनाने के दौरान जमीन नहीं छोड़ा था जिस वजह से उसे दरवाजा खोलना नहीं दिया गया था। इसी रंजिश में मारपीट की गई है। हालांकि पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। फिलहाल सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

 

Related posts

Breaking : MBA छात्र की अपहरण कर हत्या, गढ्ढे किनारे मिला शव, 3 दिनों से था लापता… “सु”शासन पर सवाल ?…

Bihar Now

सदन के बाहर पत्रकारों से बदसलूकी, मौजूद पुलिसकर्मी ने की बदसलूकी, भाकपा माले नेता महबूब आलम ने जमीन पर लेट कर किया प्रदर्शन…पत्रकारों से बदसलूकी क्यों ?…

Bihar Now

BJP की बैठक पर “PK” का हमला… ” बिहार भाजपा के किसी एक नेता के नाम पर आज 5 वोट भी नहीं मिलेगा” …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो