Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

जदयू ऑफिस के सामने ग्रामीण चिकित्सकों का कटोरा लेकर प्रदर्शन, बोले-ट्रेनिंग लिए 5 साल हो गए; हमें स्वास्थ्य विभाग में नौकरी दे सरकार….

Advertisement

पटना में बुधवार को जदयू ऑफिस के बाहर ग्रामीण चिकित्सकों ने हाथ में कटोरा और गले में आला लगाकर प्रदर्शन किया। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण चिकित्सकों ने जदयू कार्यालय का घेराव किया। ग्रामीण चिकित्सकों ने नियोजन की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन को देखते हुए जदयू कार्यालय के मेन गेट को बंद कर दिया गया।

ग्रामीण चिकित्सकों का कहना है कि पिछले 5 साल से दर-दर की ठोकर खा रहे हैं। सरकार ने सभी को ट्रेंड किया है और स्वास्थ्य विभाग में समायोजन का वादा किया था। आज तक समायोजन नहीं किया गया है। इसलिए सड़क पर सभी डॉक्टर भीख मांग रहे हैं और गुहार लगा रहे हैं।

Advertisement

जदयू कार्यालय के बाहर हंगामा और नारेबाजी के कारण सड़क जाम रही। इसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाया।

प्रदर्शन कर रही आशा सिंह ने कहा कि हम लोग अपने हक के लिए भीख मांगने आए हैं। सड़क पर खड़ा कर दिया गया, पुलिस ने गेट से बाहर कर दिया। हम लोग 38 जिले से आए हैं। 2 महीने तक धरना प्रदर्शन करने के बाद भी हमारा हक नहीं मिला। भीख मांग रहे हैं तो भीख भी नहीं दे रहे हैं। हम लोग स्वास्थ्य विभाग भी गए थे, वहां बोला गया कि हमारा कुछ नहीं हुआ।

तेजस्वी जी के पास भी एक महीने पहले गए थे, लेकिन परिणाम नहीं निकला। इसलिए आज नीतीश सरकार से भीख मांगने आए हैं। हम लोग भीख मांग रहे हैं और वो प्रधानमंत्री का सपना देख रहे हैं।

डॉ. अरविंद पंडित ने कहा कि मुख्यमंत्री ने ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य विभाग में सुरक्षा व्यवस्था और सहयोग करने के लिए हम लोगों को प्रशिक्षण दिया गया था। पटना के बापू सभागार में ये भी कहा गया था कि हम लोगों को समायोजन करेंगे। हम लोगों के जगह पर अप्रशिक्षित लोगों को लिया जाता है…

Related posts

Breaking : शेखपुरा में EVM मशीन में गड़बड़ी, एक बूथ पर अभी तक नहीं हुआ मतदान शुरू..

Bihar Now

दिसम्बर 2019 तक गढ़ बरुवारी से सुपौल दौड़ेगी ट्रेन…

Bihar Now

आकर्षण का केंद्र बना 120 फीट का ताजिया…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो