Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

लालू प्रसाद यादव, दोस्त शिवानंद तिवारी के साथ घूमने निकले मरीन ड्राइव, लोगों में दिखा जबरदस्त क्रेज ….

Advertisement

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर खूब आउटिंग की। इस दौरान उनके दोस्त शिवानंद तिवारी भी नज़र आए। दोनों नेता एक रथ पर सवार होकर पटना के हॉटस्पॉट मरीन ड्राइव पहुंचे और गंगा की तेज़ लहरों को निहारते हुए कुल्फी का लुत्फ उठाया।

मरीन ड्राइव पर घूमते हुए लालू प्रसाद एकबार फिर पुराने अंदाज में दिखे। उनके चेहरे के हावभाव को देखकर लग रहा था कि वे अब धीरे-धीरे फिट होते जा रहे हैं। किडनी ट्रांसप्लांट के बाद अब वे पटना में अधिक वक्त गुजार रहे हैं।

Advertisement

स्वतंत्रता दिवस पर लालू प्रसाद अपने पुराने मित्र शिवानंद तिवारी के साथ घूमते दिखे। शाम में दोनों दोस्त रथ पर सवार होकर पटना के मरीन ड्राइव पहुंचे और वहां का नजारा देखा। साथ ही मौला लाल यादव की कुल्फी का लुत्फ भी उठाया..

पटना के मरीन ड्राइव पर घूमते हुए लालू प्रसाद ने अपने बेटे तेजस्वी यादव के विभाग की समीक्षा की और कामकाज को लेकर जानकारी हासिल की। उन्होंने यह जाना कि तेजस्वी यादव द्वारा गंगा पथ पर दूसरे फेज के कामकाज की क्या स्थिति है? मरीन ड्राइव को और बेहतर बनाने की क्या योजना है।

लालू प्रसाद के इस अंदाज को देखकर लोग भी हैरान रह गये। पटना के मरीन ड्राइव पर उनके दीदार के लिए समर्थकों का जमावड़ा लग गया। हर कोई उनकी फोटो लेने के लिए आतुर दिखा। रथ के आसपास लगी भी देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि लालू द की लोकप्रियता बरकरार है।

पटना के मरीन ड्राइव पर आउटिंग का मजा लेते हुए लालू प्रसाद के चेहरे पर गजब की रौनक दिख रही थी। वे क्रीम कलर की टी-शर्ट और पैंट में थे। वहीं, उनके दोस्त शिवानंद तिवारी हाफ बांह वाले कुर्ते और पायजामे में दिखे।

Related posts

विकास के नाम पर मची है लूट, भगवान भरोसे है जनता… उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश कुमार पर निशाना…

Bihar Now

“सु”शासन राज में बेखौफ अपराधी !…दिनदहाड़े बैंक से 9 लाख की लूट, हथियारबंद अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम…

Bihar Now

शराबबंदी की सच : आरा में SP राकेश दूबे की बड़ी कार्रवाई, शराब पार्टी कर रहे 7 वार्ड पार्षद सहित 18 लोग गिरफ्तार… भारी मात्रा में शराब व हथियारों का जखीरा बरामद…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो