Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

“सु”शासन राज में बेखौफ अपराधी !…दिनदहाड़े बैंक से 9 लाख की लूट, हथियारबंद अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम…

Advertisement

बड़ी खबर बिहार के मधेपुरा से है जहां एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है… बेखौफ अपराधियों ने मधेपुरा सदर अनुमंडल के कुमारखंड थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य बाजार स्थित यूबीजीबी बैंक से 9 लाख रुपये लूट लिए। घटना के संबंध में बताया जाता है कि आज करीब 11 बज कर 40 मिनट पर अपाचे बाइक पर सवार 6 की संख्या में आए हथियारबंद अपराधी बैंक में घुसकर हथियार का भय दिखाते हुए 9लाख 25 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया ।

इस दौरान अपराधियों ने शाखा प्रबंधक का बैग और मोबाइल फोन भी अपराधियों ने साथ ले गए। शाखा प्रबंधक चंदन ठाकुर ने बताया कि हथियारबंद अपराधी लगातार गोली मार देने की धमकी भरी दे रहे थे वह सभी लोग मफलर और मास्क से चेहरा को ढके हुए थे। ये अपराधी मात्र 5 मिनट में इस लूट की वारदात को अंजाम दिए। ठंड के कारण बैंक में भीड़ भी कम थी ।

Advertisement

घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंच गए बै और स्थिति का जायजा ले रहे है।इस संबंध में एसपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना के सूचना के बाद एसडीपीओ अजय नारायण यादव और थानाध्यक्ष को घटनास्थल पर भेजा गया है।पुलिस अपराधियों के पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है साथ ही अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है।जल्द ही पुलिस सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर मामले की उद्भेदन कर लेगी।

मुकेश कुमार, बिहार नाउ, मधेपुरा.

Related posts

क्राइम ब्रांच को सौंपी गई JNU मामले की जांच… हमला या सियासी साजिश ?…

Bihar Now

“Let’s Inspire Bihar” की ओर से गार्गी एक्सीलेंस अवार्ड-23 का 5 मार्च को आयोजन, विभिन्न क्षेत्रों से उत्कृष्ट महिलाओं को किया जाएगा सम्मानित…

Bihar Now

कपड़े नहीं, BJP के झंडे से बदन ढ़कने वाला बीजेपी का सबसे बड़ा भक्त का असामयिक निधन… 48 घंटें के बाद भी पीड़ित परिवार का सुध लेने वाला कोई वरिष्ठ बीजेपी नेता नहीं…क्या यही भक्ति का परिणाम है ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो