Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

चिराग और सम्राट का नाम सुनते ही भड़के ललन सिंह, कहा- ‘किसकी-किसकी बात करते हैं… “नीतीश कुमार बिहार अच्छे से चला रहे हैं,‌‌ बीजेपी बदल ले अपना चश्मा”…

Advertisement

पटना: अररिया में पत्रकार की हत्या को लेकर जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह शुक्रवार को बयान दिया. उन्होंने कहा कि जो हत्यारे हैं, जल्द से जल्द उन्हें पकड़े जाएंगे. प्रशासन अपना काम करेगा. बीजेपी के आरोपों पर ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी अपने प्रदेशों में जाकर देखे. कह देने से गुंडाराज स्थापित हो गया.

बीजेपी के दावा करने से मणिपुर तीन मई से जल रहा है. बीजेपी क्यों नहीं मणिपुर को देखती है. वहीं, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और चिराग पासवान के नाम सुनते ही ललन सिंह भड़क गए.

Advertisement

उन्होंने कहा कि किसकी-किसकी बात करते हैं. इन्हीं लोगों के बयानों की प्रतिक्रिया देने के लिए बैठे हैं. इन लोगों के पास कोई काम नहीं है. हर आदमी का जवाब थोड़ी न दिया जाता है, वे अपना चश्मा बदल लें.

नीतीश कुमार की दिल्ली यात्रा को लेकर विपक्ष के आरोप पर ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार बहुत अच्छे से चला रहे हैं.

बिहार में जो विकास हो रहा है उसे ही भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह जब पटना में आते हैं तो अपने खाते में डालते हैं. यही इनका हालत है. बीजेपी की केंद्र सरकार बताए कि देश में नौ सालों में क्या काम की है.

Related posts

एक बार फिर अपराधियों का तांडव, एक व्यवसाई को गोली मारकर की लाखों की लूट, ग्रामीणों की मुस्तैदी से हुआ प्रयास असफल

Bihar Now

पीएम मोदी का ऐलान…पूरे भारत में 3 मई तक बढ़ाया गया लॉक डाउन…

Bihar Now

2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस बिहार में 10 सीटों पर लडी़ थी, अब तेजस्वी और नीतीश घोषणा कर दें कि 2024 में कांग्रेस को बिहार में कितने सीटें देंगे ?

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो