Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

समस्तीपुर में नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में बीती रात घर से शौच के लिए बाहर निकली नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसको लेकर पीड़िता के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज की है। इसके बाद पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पीड़ित लड़की की मां का बताना है की वह घर से शौच के लिए बाहर निकली थी, तभी तीन की संख्या में पूर्व से घात लगाए लड़कों द्वारा उसे खेत की ओर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद इसकी जानकारी पीड़िता ने अपनी मां को दी, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद वहां पहुंची पुलिस द्वारा लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

Advertisement

वहीं इस पूरे मामले को लेकर सदर DSP संजय कुमार पांडेय का बताना है कि चकमेहसी थाना क्षेत्र के एक गांव से सामुहिक दुष्कर्म के घटना की सूचना मिली है। जिसके बाद पुलिस गांव में पहुंची और घटनास्थल पर जाकर जांच की तथा पीड़िता से पूछताछ की। इस पूरे मामले में पुलिस FIR दर्ज कर अनुसंधान कर रही है। इस क्रम में घटनास्थल से कुछ साक्ष्य भी मिलें हैं और उसके आधार पर जांच करके आगे की कार्यवाही की जा रही है। ।

Related posts

गांजा और नशीली दवा बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश,एक गिरफ्तार…

Bihar Now

BJP अब किसी को कंधे पर नहीं बैठाएगी, जेपी नड्डा के निशाने पर नीतीश, लालू पर भी बोला हमला…

Bihar Now

कुपोषण को मात देने के लिए 6 माह के बाद शिशुओं को जरुर दें अनुपूरक आहार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो