Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

उलझती जा रही है तरुण की मौत की गुत्थियां !… हत्या या आत्महत्या ?… जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

बी एन सिंह पप्पन, क्राइम हेड, बिहार नाउ

सहरसा-उलझती जा रही है तरुण की मौत की गुत्थियाँ,एक तरफ मृतक के परिजन हत्या का आशंका जाता रहा हैं वाही दूसरी ओर उसके मित्र आत्महत्या बता कर पुलिस को सूचित किया । मालूम हो कि सहरसा सादर थाना क्षेत्र के संत नगर स्थित एक लॉज में पढ़ाई के लिए किराये पर रूम लेकर सौरबाजार थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी मृतक तरुण कुमार इंटर का पढ़ाई एवं कोचिंग करता था।

Advertisement

बुधवार की संध्या मृतक के भाई आशीष ने बताया कि शाम में लॉज पर से एक लड़का ने फोन पर सूचित किया कि आपके भाई ने फाँसी लगा कर आत्महत्या कर लिया है। सूचना के आधार पर घर के सभी लोग घर से उसके लॉज पहुँचे तो देखा कि तरुण के गले मे रस्सी लगा था और वह छत से झूल रहा था। आनन फानन में उसे उठा कर सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आशीष ने कहा कि तरुण छत से झूल रहा था लेकिन उसका जीभ निकला नही था, उसका शरीर और नाखून ब्लू कलर था साथ ही उसके हाथ मे सूजन था , गला में पीटने जैसा दाग था। इससे स्पष्ट है कि तरुण आत्महत्या नही किया उसे किसी ने मारकर गला में रस्सी बन्ध कर छत में लटका दिया जिससे यह लगे कि वह आत्म हत्या किया हो।

साथ ही आशीष यह भी कहा कि तरुण ने सुबह में फोन पर कहा कि मेरा मोवाईल किसी ने चुरा लिया है। उस समय से उसका मोवाईल स्विच ऑफ आ रहा है।वही दूसरी ओर तरुण के मित्र ने कहा कि हम गांव से जब रूम पर गए तो देखे की मृतक तरुण का रूम खुला है साथ ही उसके गले में फांसी लगा हुआ छत से लटका हुआ था। देखते ही उसने उसके परिजन को सूचित किया।

परिजन ने आकर तरुण को सदर अस्पताल ले गए वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर सदर थाना को सूचना दिया। सूचना के आधार पर सदर थाना के एस आई ब्रजेश सिंह चौहान अपने दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे।

एस आई ब्रजेश चौहान ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम करने के बाद उसके परिजन को सौप दिया जाएगा । वैसे मामले को गम्भीरता से अनुसन्धान प्ररम्भ कर दिया गया। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह मौत रहस्यमय लग रहा है इस पर कुछ कहना जल्दवाजी होगा।

Related posts

Big Breaking : आपसी विवाद में जमकर गोलीबारी, बीजेपी नेता सहित दो लोगों को लगी गोली, बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत !…

Bihar Now

समस्तीपुर में अजीबोगरीब मामले आए सामने, सड़क किनारे मिले नवजात की लगी लाखों की बोली… DGP के हस्तक्षेप के बाद चाइल्डलाइन को सौंपा गया बच्चा…

Bihar Now

Breaking : बिहार पुलिस के कार्यशैली पर BJP विधायक ने उठाए सवाल, कहा – अपराधियों में प्रशासन का खौफ खत्म !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो