Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

दरभंगा में ट्रेन की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत, दो बच्चे की स्थिति नाजुक… रेलवे क्रॉसिंग करने के दौरान हुआ हादसा ….

Advertisement

दरभंगा – दरभंगा में ट्रेन की चपेट में आने से दो महिला और दो बच्चे घायल हो गए। घायल लोगो मे से दो महिला की मौत मौके पर पर ही हो गई। जबकि ट्रेन की चपेट में आने से दो बच्चों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। घायल दोनों बच्चों का इलाज़ DMCH में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार दोनार रेलवे गुमटी बंद था। उसी दौरान रेलवे लाइन पार करने के दौरान हुआ हादसा। सभी घायल सकतपुर थाना क्षेत्र के बहीका गांव के रहने वाले है और एक ही परिवार से है। आज अस्पताल में भर्ती अपने परिजन को देख कर वापस घर जा रहे थे। उसी क्रम में ये हादसा हो गया।

Advertisement

दरअसल, लहेरियासराय से दरभंगा आ रही कोकलता जयनगर एक्सप्रेस के चपेट में दो महिला अपने दो बच्चें को लेकर रेल लाईन पार करने के प्रयास में तेज रफ़्तार से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गए। जिसमे दो महिला शहजादी खातून, रौशन खातून की मौत मौके पर हो गयी।

वही दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गया। एक बच्चा का दोनों हाथ कट गया। वही एक के सर में गंभीर चोट है। जिसको स्थानीय लोगो ने DMCH में भर्ती कराया है। वही सकतपुर थाना क्षेत्र के बहीका गांव के रहने वाले है।

वही प्रत्यक्षदर्शी सरफराज आलम ने बताया कि कोलकाता एक्सप्रेस आ रही थी और हॉर्न भी बज रहा था। लेकिन वह सामने से नहीं हटी। जिस कारण यह हादसा हो गया। घटना के बाद भी पुलिस देरी से यहां पहुंची।

कुल चार लोगो के साथ यह घटना हुई है। जिसमें दो बच्चे और दो वयस्क हैं। वही उन्होंने बताया कि उसने घर वालों को फोन किया है। उसने बताया कि दोनों बच्चे की स्थिति बिल्कुल ठीक है। एक बच्चे का हाथ कट गया है और दूसरे के सर में चोट आई है।

Advertisement

Related posts

फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए क्रैश कोर्स प्रोग्राम की शुरुआत, बिहार के 10 जिलों में ट्रेनिंग की होगी सुविधा.. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने पीएम को जताया आभार, कहा – इस प्रोग्राम से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मिलेगी मजबूती…

Bihar Now

Big Breaking : दरभंगा में 14 वर्षीय बच्चा लापता, थानाध्यक्ष ने FIR लेने से नकारा, तो SSP ने दिखाई गंभीरता…अनहोनी की आशंका से सहमे परिजन..

Bihar Now

बंधक बनाकर एक घर में लाखों की लूट, परिवार के लोगों के साथ की मारपीट…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो