Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

रातभर जारी रही जिंदगी बचाने की जंग, अब तक 4 की मौत, 100 घायल…

Advertisement

बिहार के बक्सर में रेल हादसे के कारण अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस डीरेल होने के कारण ट्रेन की 21 बोगियां पलट गईं। रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के पास हादसे के बाद तेजी से राहत और बचाव अभियान चलाया जा रहा है। ट्रेन दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन से गुवाहाटी के कामाख्या स्टेशन जा रही थी। 20 से अधिक लोगों को इलाज के लिए पटना एम्स रेफर किया गया है।

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बताया कि वे हादसे पर नजर रखे हुए हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने बताया कि हादसे के बाद डीएम और डॉक्टरों से उनकी बात हुई है। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों को लगाने के अलावा हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है।

Advertisement

हमारी प्राथमिकता लोगों को बचाना और घायलों का इलाज करना है। बक्सर के एसपी मनीष कुमार भी मौके पर डटे हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पतालों में रेफर किया गया है। जो लोग मारे गए हैं, उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। सभी डिब्बों में सर्च अभियान चल रहा है।

रेलवे ने भी हादसे के बाबत सूचना जारी की है। बताया गया है कि आनंद विहार टर्मिनल से कामाख्या जा रही ट्रेन नंबर 12506 नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हुई है।

Advertisement

Related posts

तेजस्वी यादव ने की स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे की इस्तीफे की मांग…

Bihar Now

नीतीश कुमार के बयान पर पीके का तंज, पूछा – मोबाइल चलाने वाले पागल हो जाएंगे, धरती का नाश होने वाला है आप क्या मनोवैज्ञानिक हैं ?

Bihar Now

शराबबंदी को लेकर ‘एयर’ स्ट्राइक, नेपाल सीमा पर ट्रेक्टर, बाईक व ड्रोन से होगी गश्ती…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो