Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने “ब्राह्मणों” को दिया उचित सम्मान व स्थान, राजवर्धन आजाद को MLC बनाने पर मुख्यमंत्री को धन्यवाद – JDU

Advertisement

जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश महासचिव रंजीत कुमार झा ने  राजवर्धन आजाद को बिहार विधान परिषद का सदस्य बनाये जाने पर मुख्यमंत्री को आभार और धन्यवाद देते हुए कहा कि हम सबके नेता  मुख्यमंत्री जी ने हमेशा ब्राह्मणों को उचित स्थान और सम्मान दिया है।

झा ने कहा कि जिस समय सवर्ण आयोग का गठन हुआ तब जगनारायण त्रिवेदी जी को अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी थी. वहीं अनिल पाठक जी को बिहार राज्य नागरिक परिषद् का महासचिव बनाया एवं डॉ जगन्नाथ मिश्र  को पार्टी के सम्मानित पद पर रख कर हमेशा उनका मान-सम्मान किया. इसके साथ नीतीश मिश्रा को ग्रामीण विकास एवं गन्ना उद्योग जैसे महत्वपूर्ण विभाग देकर अपने मंत्रिमंडल में साथ रखा।

Advertisement

झा ने कहा कि इतना ही नहीं एक तरफ जहां श्री देवेश चन्द्र ठाकुर को पहले मंत्री और फिर बिहार विधान परिषद् का सभापति बनाये, वहीं दूसरी तरफ संजय झा को पहले पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव एवं बिहार राज्य योजना परिषद् का सदस्य बनाये. वर्तमान में बिहार मंत्रिमंडल में जल संसाधन जैसे महत्वपूर्ण विभाग का मंत्री बनाया है।

झा ने अंत में कहा कि श्री राजवर्धन आजाद को पहले बिहार विश्वविद्यालय सेवा आयोग के दो बार अध्यक्ष एवं पुनः बिहार विधान परिषद् का सदस्य बनाकर  मुख्यमंत्री जी ने पुनः ब्राह्मणों को सम्मानित करने का काम किया है, जिसके लिए हम सभी लोग उनका हृदय से आभार प्रकट करते हैं।

Related posts

Breaking: के के पाठक ने अपने पद से नहीं दिया इस्तीफा, छुट्टी के बीच इस्तीफे के पत्र की क्या है सच्चाई ?…

Bihar Now

प्रमुख के अध्यक्षता में जनप्रतिनिधियों की बैठक आयोजित

Bihar Now

कोरोना खौफ के बीच बिहार में भूकंप के झटके, देर रात डोली धरती…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो