Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

छपरा में दो पक्षों में झड़प के बाद तनाव, पुलिस ने दो दिनों तक इंटरनेवा सेवा बंद की…

Advertisement

छपरा में बढ़ते तनाव को कम करने के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। जिला प्रशासन ने अगले दो दिनों तक इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दिया है। जिला प्रशासन ने छपरा वासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

दरअसल, शुक्रवार यानी आज सुबह छपरा के भगवान बाजार इलाके में दो पक्षों में जमकर झड़प हो गई थी। दोनों पक्ष से लोग चोटिल हुए थे। इसके बाद इलाके में तनाव बढ़ गया था। हालांकि, समय रहते पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंच गई…

Advertisement

सारण एसपी ने खुद मोर्चा संभाला और पर्याप्त संख्या में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती कर दी। एसपी ने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की है। साथ ही लोगों को अफवाह पर ध्यान न देने की भी अपील की है।

एसपी ने कहा कि इलाके में फिलहाल हालात काबू में हैं। पुलिस शहर के हर गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है। इलाके में पुलिस की गश्ती तेज कर दी गई है। विधि व्यवस्था भंग करने वालों की पहचान की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है..

27 अक्टूबर को सुबह करीब 5 बजे भगवानबाजार थानान्तर्गत नई बाजार के सामने दुर्गापूजा मूर्ति विसर्जन के लिए गुजर रही जुलूस द्वारा जोर से डीजे बजाया गया। इसके विरोध में असमाजिक तत्वों द्वारा जुलूस पर पथराव किया गया। प्रशासन व पुलिस द्वारा पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया गया व शेष सभी प्रतिमाओं का विसर्जन कराया गया।

इस संबंध में विडियोग्राफी से असमाजिक तत्वों की पहचान कर कांड दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। घटना स्थल पर पर्याप्त यल व दंडाधिकारी कैंप कर रहे है। अफवाहों को रोकने हेतु सदर अनुमंडल में 02 दिनों के लिए इंटरनेट सेवा बंद कराने का आदेश दिया गया है। विधि-व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में है।

Related posts

EXCLUSIVE : 2020 में होने वाले चुनाव के लिए बिहार कांग्रेस का दूल्हा कौन ?- मंत्री नीरज कुमार

Bihar Now

मुजफ्फरपुर में दर्दनाक हादसा… आग लगने से 4 बच्चों की जिंदा जलकर मौत … 6 गंभीर रूप से घायल…

Bihar Now

NSUI का केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ अनोखा प्रर्दशन, भैंस के आगे बीन बजाकर सरकार का विरोध !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो