Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

67 BPSC फाइनल परीक्षा में चाणक्या I.A.S एकेडमी के छात्रों ने लहराया परचम…

Advertisement

67वीं BPSC का फाइनल रिजल्ट आ चुका है और प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी चाणक्या आईएएस एकेडमी के छात्रों ने बड़े पैमाने पर सफलता का परचम लहराया है, शुरुआती रुझान में अभी तक बड़ी संख्या में विद्यार्थियों के सफल होने की सूचना मिल चुकी है। सफल हुए विद्यार्थियों की गिनती जारी है और अंतिम आकडा और भी उत्साहवर्धक होने की पूरी संभावना है।

चाणक्या आईएएस एकेडमी के रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने तमाम सफल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं, एवं कहा कि चाणक्या आईएएस एकेडमी ने बिहार के रिजल्ट को सुधारने का बीड़ा उठाया है और इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए चाणक्या आईएएस एकेडमी भावी अधिकारियों के सपनों को साकार करने की दिशा में हमेशा तत्पर रही है।

Advertisement

ज्ञातव्य हो कि चाणक्या आईएएस एकेडमी सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कराने वाली देश की सबसे बड़ी संस्था है जो अपने विभिन्न सेंटरों के माध्यम से लगातार शिक्षण मार्गदर्शन कार्यक्रम चला रही है तथा विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी एकेडमी में उत्तीर्ण विद्यार्थियों की संख्या काफी उत्साहवर्धक है।

अब तक संस्थान से 5000 से अधिक छात्र छात्राएं UPSC में सफल हो चुके हैं एवं 1000 में अधिक छात्रों का चयन BPSC में हो चुका है। संस्थान की पटना में तीन शाखाएं Boring Canal Road, Bailey Road, Boring Road चैराहा एवं एक शाखा गया में स्थित है…

Related posts

मुख्यमंत्री के आदेश के बावजूद अपने आदेश पर अड़े के के पाठक, कहा – हर हाल 9 बजे से 5 बजे तक चलेगा स्कूल…

Bihar Now

सहरसा में बेखौफ अपराधी, दिनदहाड़े एक शख्स को मारी गोली… सवालों के घेरे में “सु”शासन ?…

Bihar Now

BPSC स्टूडेंट्स के लिए सुनहरा अवसर, 23 जनवरी से Perfection IAS में नए बैच की शुरुआत…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो