Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

शिक्षक नियुक्ति को लेकर महागठबंधन में महासंग्राम !.. क्रेडिट लेने की होड़, पोस्टर में सिर्फ CM को जगह, RJD बोला- ‘तेजस्वी बन रहा है बिहार’…

Advertisement

पटना: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले महागठबंधन की ओर से युवाओं को लुभाने के लिए आज गांधी मैदान में एक लाख 20 हजार से अधिक युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटने की तैयारी की गई है. गांधी मैदान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सफल शिक्षक अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देंगे.

बिहार शिक्षक नियुक्ति कोलेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने क्रेडिट लेने की कोशिश की. सीएम ने एक दिन पहले अपने भाषण के दौरान लंबे-चौड़े दावे भी किए. उन्होंने कहा कि बिहार में बड़ी तादाद में युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है. साथ ही मुख्यमंत्री ने आरजेडी कोटे के मंत्रियों को नसीहत भी दी कि कोई मंत्री श्रेय लेने की कोशिश ना करें. क्रेडिट सरकार को देना चाहिए.

Advertisement

वहीं, आरजेडी प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा है कि तेजस्वी यादव ने युवाओं से रोजगार देने का वादा किया था और उनके सपने सच हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिन संकल्पों के साथ तेजस्वी यादव सरकार में आए थे, उन वादों को पूरा किया जा रहा है. आरजेडी ने एक्स हैंडल पर लिखा, ‘तेजस्वी बन रहा है बिहार.’

शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में आरजेडी और जेडीयू के बीच दूरी स्पष्ट रूप से दिख रही है. पटना में सरकार की ओर से कई पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें सिर्फ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर है. किसी भी पोस्टर में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को जगह नहीं दी गई है.

Related posts

SUCCESS गुरु A K Mishra ने दिया UPSC क्रैक करने का टिप्स, कैसे “UPSC-BPSC” आसानी से हो जाएगा क्लियर ! ….

Bihar Now

कोरोना काल में कलाकारों को सम्मानित करेगी बिहार सरकार – आलोक रंजन झा, मंत्री, बिहार सरकार…

Bihar Now

Big Breaking : शिवहर के UCO बैंक लूट मामले में CCTV की तस्वीर आई सामने ,मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो