Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

दरभंगा के बड़ी खुशखबरी !… छठ बाद ROB निमार्ण कार्य होगा शुरू, तेजस्वी यादव ने दी जानकारी …

Advertisement

दरभंगा में 7 नवंबर को इंडिया महागठबंधन के नेतृत्व में लहरियासराय के पोलो मैदान में सत्याग्रह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में दरभंगा एम्स आरओबी सहित कई मांगे केंद्र सरकार से रखी गई थी। जिसमें गठबंधन के नेताओं ने यह आरोप लगाया था कि केंद्र सरकार की ओर से अभी तक तो कोई पहल नहीं की गई।

जिसके बाद बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके यह जानकारी दी के महापर्व छठ के बाद डीएमसीएच में 2500 बेड वाला आधुनिक अस्पताल का निर्माण होगा और दरभंगा के तीन आरओबी का शिलान्यास भी संभवत रखा जाएगा। इस घोषणा से संभावना व्यक्त की जा रही है के जल्द ही जिला वासी को फ्लाईओवर की सुविधा मिल पाएगी।

Advertisement

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ” भाजपाई विकास के हर कार्यों में अड़ंगा लगाने के साथ-साथ भ्रम भी फैलाते है। केंद्र सरकार ने दरभंगा AIIMS के स्थल चयन की अस्वीकृति दी लेकिन राज्य सरकार 2500 करोड़ के अपने खर्च से DMCH में 2500 बेड का आधुनिक अस्पताल बनवा रही है।

दरभंगा शहर में तीन ROB निर्माण की निविदा प्रक्रिया लगभग पूर्ण हो गई है तथा छठ महापर्व के बाद काम शुरू होने की संभावना है। चट्टी गुमटी, पंडासराय गुमटी और दिल्ली मोड़ गुमटी पर ROB निर्माण का कार्य शीघ्र ही शुरू होगा।”

Related posts

Breaking : गोपालगंज में BJP और RJD के बीच दिलचस्प मुकाबला, 22 वें राउंड में BJP सिर्फ 93 वोटों से चल रही आगे..

Bihar Now

Big Breaking : HDFC बैंक से दिनदहाड़े करोड़ों की लूट,शहर के VVIP जोन में अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी का दावा !…

Bihar Now

जितिया पर्व को लेकर गंगा स्नान के लिए सिमरिया में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो