Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार के डिप्टी सीएम के क्षेत्र में सरकारी स्कूल के गार्ड को अपराधियों ने मारी गोली…

Advertisement

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के क्षेत्र राघोपुर में एक बार फिर से अपराधियों ने अपना तांडव शुरू कर दिया है। सरकारी स्कूल के नाइट गार्ड को अपराधियों ने अपना शिकार बनाया है। और गोली मार कर गार्ड को घायल कर दिया है।

घायल गार्ड की पहचान राघोपुर प्रखंड के रुस्तमपुर गांव निवासी सूर्यवंशी राय के 36 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है। जो अपने घर के पास हाई स्कूल रौशन सिंह हाई स्कूल में नाइट गार्ड का काम करता था घर से तकरीबन 100 मीटर पर हाई स्कूल मौजूद है । जहां पर नाइट गार्ड का काम किया करता था जिसे अपराधियों ने पेट में गोली मार दी है। घायल अवस्था में इलाज के लिए परिवार वालों ने पटना में भर्ती कराया है । जहां पर डॉक्टर के द्वारा घायल का इलाज किया जा रहा है।

Advertisement

बताया गया है कि नाइट गार्ड स्कूल में सोने गया था इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने पूरी घटना को अंजाम दे दिया है। बताया गया है की नाइट गार्ड के द्वारा स्कूल में अपनी जमीन भी दान में दिया था बीती रात पौने 11 बजे पूरी घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है।

जैसे नाइट गार्ड घर से खाना खाकर स्कूल के ब्रांडेड पर चढ़ा था वैसे ही अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जिससे उसकी पेट में एक गोली लग गई और वह जमीन पर गिर गया गोली की आवाज सुनने के बाद गांव वाले दौड़ते हुए स्कूल पर पहुंचे तो देखा कि वह जमीन पर गिरा हुआ है। जिसे तुरंत अस्पताल में पटना में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Related posts

कटिहार का अपराधी सहरसा में लूटपाट करते हुए धराया

Bihar Now

तेजस्वी यादव के कोविड ‘सेंटर’ पर JDU का सियासी वार !…कहा – लापतागंज के नायक तेजस्वी यादव का है नया राजनीतिक नाटक…”

Bihar Now

बीजेपी नेता हत्याकांड का पर्दाफाश, हथियारों के जखीरे के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो