Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

वैशाली में आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस …

Advertisement

बिहार के वैशाली जिले में अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। जहां देर रात अपराधियों ने कर से अपने घर लौट रहे राजद नेतासह पूर्व उप मुखिया मैनेजर सहनी कि अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी घटना महेश्वर थाना के मरोइ चौकी है ।

घटना की सूचना मिलते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल ले आई पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपते ही आक्रोशित समर्थन एवं परिजनों ने महुआ ताजपुर पथ को जाम कर दिया पुलिस प्रशासन के आश्वासन और अपराधी की पहचान कर लिए जाने के दावों के बाद सड़क जाम हटाया गया

Advertisement

लगभग 4 घंटे से ज्यादा तक सड़क को जाम रखा गया तो पुलिस के बड़ी अधिकारी के पहुंचने के बाद जाम को खत्म किया गया तो पुलिस ने पूरे अपराधी की पहचान करने की बात भी कह रही है लगातार अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह पर छापेमारी भी कर रही है।

वैशाली जिले के महिसौर थानान्तर्गत रात्रि मरूई चौक के समीप बहुआरा रोड में दो अपराधर्मियों के द्वारा मैनेजर सहनी पे०-राजु सहनी सा०-अजीजपुर चांद, थाना-महिसौर, जिला-वैशाली को गोली मार कर हत्या कर देने की घटना घटित हुयी है।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में संलिप्त अपराधकर्मियों की पहचान कर ली गयीं है, जिसकी गिरफ्तारी हेतु लागातार छापामारी की जा रही है। वर्तमान में स्थिति सामान्य है।

Related posts

Breaking : BJP कैंडिडेट के भाई के घर छापेमारी में 119 करोड़ का सोना बरामद, नेपाल पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई..

Bihar Now

विधायकों पर हमले व पिटाई की दोषियों को बचाने की कोशिश में नीतीश सरकार… कार्रवाई नहीं हुई, तो जाएंगे कोर्ट – प्रेमचंद मिश्रा, कांग्रेस MLC…

Bihar Now

Chhath puja 2023: सरकारी टीचरों और हेडमास्टरों की छुट्टी कैंसिल, केके पाठक का सख्त आदेश…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो